बिहार

6मार्च को पटना में होगा इंटरनेशनल ब्राइडल शो का ग्रेड फिनाले-दीपू राज

पटना.Desk/@www.rubarunews.com-इंटरनेशनल ब्राइडल शो का ग्रैंड फिनाले बिहार की राजधानी पटना के जगदेव पथ स्थित रिसोर्ट यूनिक गार्डन में होने जा रहा है।

ब्राइडल शो के डायरेक्टर दीपू राज ने जानकारी देते हुए कहां की इंटरनेशनल ब्राइडल शो में छोटे क्षेत्र जैसे नवादा, सासाराम, सीतामढ़ी, सुपौल अररिया और भागलपुर से लेके मेट्रोपॉलिटन सिटीज जैसे जयपुर और दिल्ली से भी प्रतिभागि बढ़-चढ़ कर हिस्सा ले रहे हैं। कई राउंड के प्रतिद्वंदिता को पर करनें के बाद प्रतिभागियों को ग्रैंड फिनाले में शामिल होने का मौका मिलेगा फिनाले में चयनित प्रतिभागियों का कड़ा मुकाबला होगा और आखिर में कोई एक होगा विनर।
इन चयनित प्रतिभागियों की प्रतिभा को निकालना एक बहुत ही महत्वपूर्ण कार्य है जिसका दायित्व आरती अनमोला सिंह फैशन फीमेल, बेस्ट पर्सनेलिटी, बेस्ट एटीट्यूड और फेमिनल मिस इंडिया टॉप 10 से समानित कि जा चुकी है एवं श्रेया वर्मा मिस दिवा ऑफ़ बिहार,मिस टैलेंट ऑफ़ बिहार,मिस पर्सनैलिटी ऑफ़ बिहार और रनवे मॉडल के कंधों पर सौंपा गया है।
शो का ग्रूमिंग सेशन दिनांक 26 फरवरी से शुरू हो गया है जो कि 4 मार्च तक चल रहा है। ग्रुमिंग सेशन के दौरान प्रतिभागियों के कम्युनिकेशन स्किल और पर्सनैलिटी डेवलपमेंट पर ग्रूमर्स काम करते हैं।

*आपको बता दे की आखिर क्यों खास है यह शो ?*
इस शो में पेजेंट के साथ रनवे का भी आयोजन किया गया इस रनवे के दौरान 15 राज्यों के ब्राइडल लुक को भी दर्शाया जाएगा। जिसमें पटना की नामचीन मॉडल्स हिस्सा लेंगे।
इस शो में भारतीय परिधान और भारतीय संस्कृति की झलक एक साथ दिखेगा। इस मेगा फिनाले में देश के कई राज्यो से मॉडल पटना आ रही है। इस ब्राइडल शो के न्यायाधीश के रूप में सहायक प्रोफेशर दिव्या गौतम,अफरीदी शूद,सिद्धार्थ सिंह,सबीना शूद है और वही मुख्य अतिथि के रूप में बिहार के चर्चित चेहरे भी शामिल होंगे आईपीएस, सामाजिक कार्यकर्ता और मंत्री शमिल होंगे।

शो के निर्देशक ने बताया शो को सफल बनाने में महत्वपूर्ण भूमिका रहीं है रिपु राज और मगध होटल के मालिक अमित कुमार ।
इनके अलावा शो के स्पॉन्सर्स अमित होटल, होटल रिलैक्स जोन, होटल मगध, मेकर्स होम एंड ऑफिस फर्नीचर, वर्मा म्यूज़िक रिकॉर्ड्स, सुजीत मोमेंट मीडिया, राजेश मोमेंट ,मोगली क्लिककर, फ़ोटो स्टूडियो, लाईव बिहार, जावेद हबीब, हिंदुस्तान न्यूज ,रॉयल शूट, एस्कॉम इंडिया, लावन्या बुटीक, बुड्ढा स्मृति सॉल्यूशन प्राइवेट लिमिटेड, हंक्स एंड एंगल्स मॉडल मैनेजमेंट, बंधन मेकर, लेडीज जंक्शन ब्यूटी फॉरेवर, स्किल माइंड फाउंडेशन, द स्टोरी ऑफ़ विवाह ( शांची रंजना), बदमाश ,
*मेकअप पार्टनर जावेद हबीब* और सरस्वती वस्त्रालय

इंटरनैशनल ब्राइडल शो कि मैनेजिंग हेड कोमल कुमारी ने बताया कि शो बिहार में होने वाले अब तक के सबसे भव्य शो में शामिल होने जा रहा है। इसकी तैयारी पूरी तरीके से कर ली गई है,और सारे प्रतिभागी इसको लेकर बहुत उत्साहित है।
दीपू राज ने बताया लगातार ब्राइडल शो को समर्थन और प्यार मिल रहा है।
इस शो का मुख्य मकसद भारतीय संस्कृति और भारतीय परिधान को बढ़ावा देना है। बिहार में पर्दे की पीछे कलाकार को आगे लाने का प्रयास है यह ब्राइडल शो बिहार जो कलाकारों की धरती है उसे जीवंत रखने का प्रयास है बस शहरवासियों से अपील है इस शो को प्यार और अपना आशीर्वाद दे!