आम मुद्देमध्य प्रदेश

एसपी शैलेंद्र सिंह चौहान ने लगवाया बूस्टर डोज, दुआ के साथ दी सभी फ्रंट लाइन काम करने वालो को वैक्सीन लगवाने की सलाह

भिण्ड। कोरोना थर्ड वेव के निरंतर बढ़ते हुए असर के मद्देनजर पुलिस अधीक्षक शैलेंद्र सिंह चौहान ने पुलिस लाइन प्रांगण में वैक्सीन सेंटर पर पहुंचकर कोविडसील्ड का बूस्टर डोज लगवाया, तदुपरांत पुलिस महकमे के सभी अधिकारियों के साथ जवानों ने वेक्सीन का डोज लिया शाम होते-होते लगभग 2 सैकड़ा से अधिक जवान वैक्सीनेशन ले चुके थे। वही पुलिस अधीक्षक शैलेन्द्र सिंह चौहान ने जिलेवासियों को दुआ के साथ फ्रंटलाइन काम करने वाले लोगों को बूस्टर डोज लगवाने की पुरजोर सलाह दी। उन्होंने लोगो से कहा कोरोना की थर्ड वेब बहुत कोरोना नियमों का पालन करते
जिलेवासियों एवं फ्रंटलाइन काम करने वाले लोगों को बूस्टर तेजी से फैल रही है। सभी को हुए सोशल डिस्टेंसिंग का विशेष ख्याल रखना चाहिए, चेहरे पर मास्क ज़रूर लगाएं, बहुत जरूरी हो तभी घर से बाहर निकले, भीड़भाड़ वाले इलाकों पर ना जाएं, दुआ ये करते है स्वस्थ रहें और सभी लोगों को स्वस्थ रहने की सलाह दें।
डोज लगवाना अति आवश्यक है।
कोरोना की थर्ड वेब बहुत तेजी से फैल रही है। सभी को कोरोना नियमों का पालन करते हुए सोशल डिस्टेंसिंग का विशेष ख्याल रखना चाहिए, चेहरे पर मास्क ज़रूर लगाएंए बहुत जरूरी हो तभी घर से बाहर निकले, भीड़भाड़ वाले इलाकों पर न जाएं।
-शैलेंद्रसिंह चौहान, पुलिस अधीक्षक भिण्ड