ताजातरीनराजस्थान

विद्युत पोल हटने के बाद ही शुरू होगा सड़क का निर्माण शुरू

बूंदी.KrishnakantRathore/ @www.rubarunews.com-बून्दी विधानसभा क्षेत्र के देहित से मेहराना में चल रहे 3.50 किलोमीटर सड़क निर्माण में घटिया निर्माण और बीच में बिजली पोल आने के बाद भी पीडब्ल्यूडी द्वारा किए जा रहे निर्माण को रूकवाने को लेकर स्थानीय ग्रामीणों ने मंगलवार को भाजपा जिला प्रवक्ता अनिल जैन के नेतृत्व में सार्वजनिक निर्माण विभाग जयपुर के मुख्य अभियंता को समस्या से अवगत करवाते हुए सड़क निर्माण कार्य रूकवाने की मांग की।
ग्रामीणों की समस्या से अवगत कराते हुए जैन ने सार्वजनिक निर्माण विभाग जयपुर के मुख्य अभियंता अविनाश शर्मा को खरी खोटी सुनाई और घटिया निर्माण कार्य बंद करवाने को कहा। जैन के कहने के बाद मुख्य अभियंता ने बूंदी सार्वजनिक निर्माण विभाग के अधिकारियों को लताड़ लगाते हुए कार्य बंद करवाने के निर्देश दिए।
ग्रामीणों ने की सहायक अभियंता पर कार्यवाही की मांग
ग्रामीणों ने कहा कि सड़क के बीच में कुल 35 पोल है अधिकारियों ने बिना हटाए सड़क निर्माण शुरू कर दिया जिससे लगातार दुर्घटनाएं हो रही है ग्रामीणों ने इन सब अनियमितताओं को लेकर तालेड़ा के सहायक अभियंता सत्यनारायण मीणा पर कार्यवाही की मांग की। इसके लिए ग्रामीण जिला कलेक्टर और संभागीय आयुक्त को भी ज्ञापन दे चुके हैं।
मुख्य अभियंता के निर्देश पर कार्य हुआ बंद
भाजपा प्रवक्ता अनिल जैन के द्वारा उक्त समस्या जानकारी में आने के बाद मुख्य अभियंता ने तत्काल सड़क निर्माण कार्य को बंद करवाने के बूंदी अधीक्षण अभियंता और अधिशाषी अभियंता को निर्देश दिए और पोल हटने के बाद ही काम शुरू करने के निर्देश दिए।