TOP STORIESखेलमध्य प्रदेश

खिलाड़ियों को कोई असुविधा नहीं होगी- मुख्यमंत्री श्री चौहान Players will not face any inconvenience – Chief Minister Shri Chouhan

भोपाल.Desk/ @www.rubarunews.com>>मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा है कि प्रदेश में खेलों को बढ़ावा देने में कोई कमी नहीं छोड़ी जाएगी। खेलों के लिए प्रदेश का बजट भी बढ़ाया गया है। खिलाड़ियों को कोई असुविधा नहीं हो इसका पूरा ध्यान रखा जाएगा। मुख्यमंत्री ने कहा कि प्रदेश की शूटिंग अकादमी बेहतर है। यहाँ शूटिंग का वर्ल्ड कप होगा। मुख्यमंत्री श्री चौहान कुशाभाऊ ठाकरे सभागार में “पंख” खेल उपलब्धि पुरस्कार-2023 कार्यक्रम में शामिल हुए। मुख्यमंत्री श्री चौहान ने विभिन्न खेलों में उपलब्धि हासिल करने वाले प्रदेश के खिलाड़ियों को पंख पुरस्कार प्रदान कर सम्मानित किया। खेल एवं युवा-कल्याण मंत्री श्रीमती यशोधरा राजे सिंधिया, विधायक  शैलेन्द्र जैन सहित खिलाड़ी और खेलप्रेमी उपस्थित थे।

मुख्यमंत्री श्री चौहान ने कहा कि जिंदगी एक खेल है। हम सब खिलाड़ी हैं। जिंदगी को खेलों की तरह ही जीना चाहिए। खेलो इंडिया यूथ गेम्स में हम तीसरे स्थान पर रहे। हमारे खिलाड़ियों ने चमत्कार किया। उनकी लगन और मेहनस से हम पहले नम्बर पर भी आ सकते हैं। मुख्यमंत्री ने बंसल न्यूज को खिलाड़ियों के लिए “पंख” खेल पुरस्कार स्थापित करने के लिए साधुवाद दिया।

खिलाड़ियों को कोई असुविधा नहीं होगी- मुख्यमंत्री श्री चौहान Players will not face any inconvenience – Chief Minister Shri Chouhan

मुख्यमंत्री श्री चौहान ने कहा कि हमारे खिलाड़ियों को अच्छे कोच, सामग्री और मैदान मिले, इसलिए खेल बजट को बढ़ाया गया है। खिलाड़ियों को असुविधा न हो और वे अपनी क्षमता का सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करें। मुख्यमंत्री ने कहा कि शरीर स्वस्थ रखने के लिए खेल जरुरी है। खेल आगे बढ़ने की प्रेरणा भी देता है। मुख्यमंत्री श्री चौहान ने कहा कि बच्चे खेलें और आगे बढ़ें उनको मेरी शुभकामनाएँ।