राजस्थान

महंगाई राहत शिविर के नाम पर आमजन को दे रही है धोखा- राणा

बूंदी.KrishnakantRathore/ @www.rubarunews.com-  बूंदी सहित राज्य में बिजली बिलों में फ्यूल सरचार्ज बढ़ाने को लेकर भाजपा ने राज्य सरकार पर धोखा देने का आरोप लगाया। मुख्यमंत्री को घेरते हुए भाजपा जिलाध्यक्ष छीतरलाल राणा ने कि जिस तरीके से मुख्यमंत्री और कांग्रेस की सरकार ने फ्यूल सरचार्ज बढ़ाकर आम उपभोक्ताओं को बिजली का झटका दिया है, वह कांग्रेस सरकार की दोहरी नीति को उजागर करता है। एक तरफ मुख्यमंत्री बिजली बिलो में छूट देकर वाहवाही लूट रहे हैं, वहीं दूसरी तरफ सरचार्ज लगाकर आमजन से बिजली बिलों पर अवैध वसूली की जा रही है।भाजपा जिला प्रवक्ता अनिल जैन तालेड़ा ने कहा कि राज्य सरकार बिजली बिल में सरचार्ज जोड़कर आम जनता को ठग रही है।

महंगाई राहत शिविर के नाम पर आमजन को दे रही है धोखा- राणा People are being cheated in the name of dearness relief camp- Rana

जैन ने कहा कि एक तरफ सरकार महंगाई राहत कैंप लगाकर आमजन को महंगाई से राहत दिलाने की बात कर रही है और वहीं दूसरी ओर बिजली उपभोक्ताओं से फ्यूल सरचार्ज वसूलना शुरू कर दिया है जिससे उपभोक्ताओं को झटका लगा है जो बिल्कुल गलत है। भाजपा जिलाध्यक्ष ने सरकार से इस आदेश को तत्काल प्रभाव करने की मांग करते हुए कहा कि यदि इसे निरस्त नही किया गया तो आगामी समय में भारतीय जनता पार्टी इस मुद्दे को लेकर सरकार के खिलाफ विरोध प्रदर्शन करेगी।