प्रभारी मंत्री ने सुनी परिवेदनाएं

बूंदीKrishnakantrathore/ @www.rubarunews.com>> उद्योग एवं राजकीय उपक्रम विभाग मंत्री तथा जिला प्रभारी मंत्री श्री परसादी लाल मीणा ने शुक्रवार को हिंडोली पंचायत समिति के सभागार में जनसुनवाई कर आमजन की परिवेदनाएं सुनीं।




प्रभारी मंत्री ने आमजन की समस्याओं की संवेदनशीलता के साथ सुनवाई करते हुए संबंधित अधिकारियों से चर्चा कर आवश्यक कार्रवाई करने के निर्देश दिए। जनसुनवाई में प्रमुख रूप से समर्थन मूल्य पर गेहूं खरीद के लिए टोकन व्यवस्था में आ रही परेशानियों को लेकर शिकायतें आई। मंत्री ने बताया कि पूरे राज्य में इस तरह की दिक्कतें आई हैं, जिनके संबंध में आवश्यक कदम उठाए गए हैं। अतिक्रमण, भूमि संबंधी विवाद, कॉलेज छात्रा के साथ बदसलूकी आदि के भी मामले आए, जिनमें पुलिस अधीक्षक को आवश्यक कार्रवाई के निर्देश दिए। धोवड़ा में सड़क के डामरीकरण,गुडा बांध की बाईं मुख्य नहर को सुचारु रुप से चालू करने तथा नेत गांव को माडा योजना में शामिल करने की मांग पूर्व सरपंच महेंद्र सिंह हाडा ने उठाई। उमर के बटवाडी गांव में विद्युत समस्या का मुद्दा भी उठाया गया। मेरिट कम मींस छात्रवृत्ति नहीं मिलने की शिकायत दो छात्राओं की ओर से की गई जिस पर जिला शिक्षा अधिकारी तेज कवर ने वस्तु स्थिति से अवगत कराया।




जनसुनवाई में उप जिला प्रमुख बंशीलाल मीणा पंचायत समिति हिंडोली की प्रधान कृष्णा माहेश्वरी, संभागीय आयुक्त केसी मीणा, जिला कलेक्टर आशीष गुप्ता, पुलिस अधीक्षक शिवराज मीणा, अतिरिक्त कलेक्टर एयू खान, जिला परिषद के मुख्य कार्यकारी अधिकारी मुरलीधर प्रतिहार, उपखंड अधिकारी हिंडोली मुकेश चैधरी एवं जिला व ब्लॉक स्तरीय अधिकारी मौजूद रहे।