तपती दुपहरी में बेटे मा को, पौते दादा को लेकर पहुँचे वैक्सीनेशन के लिए

बून्दीKrishnaKantRathore/ @www.rubarunews.com>> शहर मे उमंग संस्थान की ओर से वैक्सीनेशन कार्यक्रम के श्रृंखला में गुरुवार को भी इंद्र कॉलोनी के लोगों ने रुझान दिखाया। यहां पर सुबह से ही बेटे अपने मां को लेकर और पोते अपने दादा को लेकर वैक्सीनेशन सेंटर स्वामी विवेकानंद स्कूल इन्द्रा कॉलोनी में पहुंचे।

उमंग संस्थान के स्थापना दिवस पर आयोजित निशुल्क कोविड-19 वैक्सिनेशन शिविर का शुभारंभ वरिष्ठ नागरिक ज्वाला प्रसाद गौतम एवं स्थानीय वार्ड पार्षद सन्दीप देवगन ने मेडिकल टीम का माल्यार्पण कर और स्वयं का टीकाकरण करवा कर किया।
इस अवसर पर स्थानीय वार्ड पार्षद सन्दीप देवगन ने सभी से कोविड-19 वैक्सिनेशन करावने और अन्य परिवार जन को भी सूचित करते हुए सरकार के इस कार्य में सहयोग करने की अपील की।

संस्थान के सचिव कृष्ण कान्त राठौर और प्रभारी गुरमीत सिंह बताया कि इस शिविर में 45 वर्ष से अधिक आयु के व्यक्तियों को पहली डोज और दूसरी डोज लगवाई। मेडिकल टीम में सम्मिलित सत्यनारायण मीणा करण शर्मा रघुवीर सैनी और किरण मेवाड़ा ने 45 से अधिक आयु वर्ग के 55 महिला पुरुषों को वैक्सीनेशन का टीका लगाया। इस मौके पर उपाध्यक्ष लोकेश जैन, मूल चन्द शर्मा, रश्मित, जय सिंह सोलंकी, हनुमान प्रसाद राठौर, राशि माहेश्वरी, आतिश वर्मा, भेरू लाल, सीताराम, आदि मौजूद रहे।