राजस्थान

मैं एक्टर हूँ, एक्टिंग करना चाहती हूँ -रीवा राजपूत

बूंन्दी.KrishnakantRathore/ @www.rubarunews.com>> कजली तीज मेला मंच पर शुक्रवार रात को रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रम में प्रस्तुति देने आई तारक मेहता का उल्टा चश्मा की फेम रीटा रिपोर्टर ( रीवा राजपूत ) शहर के एक निजी रिसोर्ट में ठहरी। जहां खबरनवीसों से रूबरू हुई।
पत्रकारों के सवाल पर रीटा रिपोर्टर ने अपनी कामयाबी के पीछे परिवार का हाथ बताया। जब मैंने इस क्षेत्र में काम करना शुरू किया तब काफी दिक्कतें आई लेकिन परिवार का साथ भरपूर मिला। उन्होंने कहा कि मैं सीरियल में काम करने के साथ-साथ एक्टर होने के नाते स्टेज, फिल्मस आदि में भी काम करना पसंद करती हूं। मेरा मकसद हीरोइन बनना नहीं है। मेरे लिए कोई माध्यम छोटा या बड़ा नहीं है। उन्होंने कहा कि में 20 वर्ष की थी तब से इस क्षेत्र में काम कर रही हूं। और आज मुझे 18 साल हो गए। उन्होंने कहा कि जीवन में कोई काम कठिन नहीं होता। फर्क सिर्फ इतना है कि जो सपना हम देखते हैं उसके प्रति मेहनत करते रहना चाहिए।

उन्होंने पत्रकार वार्ता में बताया कि मेरे पति मालवराज भी एक्टर है हम एक साथ मालव शो में काम करते हैं।  शो में मैं उनसे सीनियर हूं। एक सवाल के जवाब में उन्होंने बताया कि अगर मुझे किसी बड़े प्लेटफार्म पर काम करने का मौका मिले तो मैं उत्सुकता से तैयार हूं। सवाल के जवाब में उन्होंने बताया कि मेरे एक बच्चा है लेकिन लाइफ स्टाइल से लगता नहीं है कि मैं मैरिड हूं। उन्होंने कहा कि मैं पहली बार बूंदी आई हूं और आशा करती हूं कि मैं हर वक्त बूंदी आती रहूं। उन्होंने कहा कि जो प्यार आपने मुझे दिया है वह अविस्मरणीय है।