महंगाई और सांप्रदायिक हिंसक उन्माद के खिलाफ भाकपा का विरोध प्रदर्शन 21 सितंबर को

भोपाल.Desk/ @www.rubarunews.com- भारतीय कम्युनिस्ट पार्टी द्वारा महंगाई और सांप्रदायिक हिंसक उन्माद की वारदातों के खिलाफ आगामी 21 सितंबर को विरोध प्रदर्शन किया जाएगा।भाकपा का भोपाल जिला सम्मेलन आगामी 24 अक्तूबर को होगा ।यह निर्णय भारतीय कम्युनिस्ट पार्टी की जिला भोपाल परिषद की स्थानीय शाकिर सदन में आयोजित बैठक में लिया गया ।भाकपा ने भोपाल की निराश्रित गैस पीड़ित महिलाओं को नियमित पेंशन देने ,पेंशन की राशि में सम्मानजनक वृद्धि करने और पुनः इस हेतु सर्वे करने की भी मांग की है ।

बैठक की अध्यक्षता कॉमरेड डी डी शर्मा ने की तथा संचालन सचिव कॉमरेड शैलेन्द्र शैली ने किया ।बैठक में ब्रांच सम्मेलन तथा नगर निगम चुनाव की तैयारियों पर विचार विमर्श हुआ ।
बैठक में इस वर्ष भारत की आज़ादी की 75 वीं वर्षगांठ पर और कॉमरेड बाल कृष्ण गुप्ता के जन्म शताब्दी वर्ष पर विशेष आयोजन करने का निर्णय भी लिया गया ।
बैठक में कॉमरेड गुण शेखरण , आर एन प्रसाद ,फिदा हुसैन सहित अन्य सदस्यों ने विचार व्यक्त किए ।अध्यक्ष कॉमरेड डी डी शर्मा ने पार्टी संगठन को और अधिक मजबूत बनाने का आव्हान किया ।
बैठक में नवाबुद्दीन ,मुन्ने खान , एम एल सातपुते , डी आर बंछोर ,शिवरतन अग्रवाल ,अख्तर , रईस , देवकरण आदि जिला परिषद के सदस्य शामिल हुए