कलेक्टर ने पंचायत स्तरीय जन सुनवाई में सुने ग्रामीणों के अभाव अभियोग

बूंदी.KrishnakantRathore/ @www.rubarunews.com- राज्य सरकार द्वारा आमजन की समस्याओं के समयबद्धता और त्वरित समाधान के लिए शुरू की गई त्रि-स्तरीय जन सुनवाई व्यवस्था के तहत जिले की सभी ग्राम पंचायत मुख्यालयों पर पंचायत स्तरीय जन सुनवाई का आयोजन हुआ।
जिला कलेक्टर डॉ. रविन्द्र गोस्वामी ने नैनवां पंचायत समिति की देई तथा हिण्डोली पंचायत समिति हिण्डोली की मेण्डी पंचायत मुख्यालय पर आयोजित जन सुनवाई में पहुंचकर ग्रामीणों के दुखः दर्द सुने और मौके पर ही समस्याओं का समाधान किया।
समयबद्धता से हो समस्या का समाधान
पंचायत स्तरीय जन सुनवाई के दौरान जिला कलेक्टर ने अधिकारियों को निर्देश दिए कि प्राप्त समस्याओं का समयबद्धता के साथ निस्तारण सुनिश्चित कर आमजन को राहत पहुंचाई जावे। उन्हांेने कहा कि समस्या निस्तारण के लिए शुरू हुई इस व्यवस्था का राज्य सरकार की मंशानुरूप ही आमजन को लाभ भी मिले।
देई पंचायत में जन सुनवाई में ग्रामीणों ने जिला कलेक्टर को सड़क निर्माण, अतिक्रमण हटाने, पंचायत में सफाई व्यवस्था, नामांतकरण आदि समस्याओं से अवगत कराया। इस पर जिला कलक्टर ने जन सुनवाई में मौजूद अधिकारियों को प्राप्त समस्याओं का समाधान कर उन्हें अवगत कराने के निर्देश दिए। जन सुनवाई के दौरान 47 प्रकरण प्राप्त हुए। इस दौरान जिला पुलिस अधीक्षक जय यादव, उपखण्ड अधिकारी शत्रुघन गुर्जर, देई सरपंच चन्द्रकला नागर सहित पंचायत स्तरीय अधिकारी मौजूद रहे।