ताजातरीनराजनीतिराजस्थान

बुजुर्गों का आशीर्वाद और युवाओं की ताकत मेरे साथ- रुपेश शर्मा

बूंदी.KrishnakantRathore/ @www.rubarunews.com- बूंदी विधानसभा से निर्दलीय प्रत्याशी के रूप में मैदान में उतरे युवा नेता रुपेश शर्मा ने गुरुवार सुबह जनसंपर्क के दौरान अदालत परिसर मैं अधिवक्ताओं के बीच जनसंपर्क कर उन्हें मत और समर्थन देकर विजय बनाने की अपील की। रुपेश शर्मा ने इस दौरान अभिभाषिक परिषद में वरिष्ठ अधिवक्ताओं का आशीर्वाद लिया साथ ही युवा अधिवक्ताओं से ज्यादा से ज्यादा समर्थन की बात दोहराई। युवा नेता ने बताया कि बूंदी विकास में पीछड गया है। भाजपा और कांग्रेस दोनों ही पार्टियों ने छोटी काशी के नाम से विख्यात बूंदी नगरी की अनदेखी की है। जब जब भी यहां से जनप्रतिनिधि चुने गए उन्होंने निजी हित को ध्यान में रखा। उन्होंने सभी से आह्वान करते हुए कहा कि वर्षों से चली आ रही इस परंपरा को हमे तोड़ना होगा। उन्होंने कहा की बूंदी के सुनियोजित विकास के लिए आप सब अपना मत और समर्थन देकर मुझे विधानसभा भेजें ताकि बूंदी के हित और विकास की बात उठाई जा सके। उन्होंने सभी को विश्वास दिलाया कि हमेशा वह सेवक बनकर बूंदी विधानसभा क्षेत्र की जनता की सेवा करेंगे।
रुपेश के समर्थन में जिंदल ने लिया नामांकन वापस
नामांकन वापसी के अंतिम दिन जिला कलेक्टर परिसर में गर्मी का माहौल रहा। बूंदी विधानसभा से निर्णय प्रत्याशी के रूप में अपना नामांकन दाखिल करने वाले विहत नेता महेश जिंदल ने रुपेश शर्मा के समर्थन में अपना नामांकन वापस लिया। इस अवसर पर स्वयं रुपेश शर्मा ने कलेक्टर परिसर स्थित निर्वाचन कार्यालय के बाहर में जिंदल का फूल मालाओं से स्वागत अभिनंदन कर स्वागत किया। इस अवसर पर इस अवसर पर मैं जिंदल ने कहा कि रुपेश शर्मा जैसे युवा की इस बंदी को जरूरत है। हमें विश्वास है कि बूंदी विधानसभा क्षेत्र की जनता रूपेश को मत और समर्थन देकर विजई बनाएगी। उन्होंने विश्वास जताया कि रुपेश शर्मा जीत के बाद गत 15 वर्षों से मृत पड़े बूंदी के विकास को जीवित करेंगे।
मुख्य कार्यालय का हुआ शुभारंभ
बूंदी विधानसभा क्षेत्र से निर्दलीय प्रत्याशी रुपेश शर्मा के मुख्य कार्यालय का यहां ईमानवेल स्कूल के पास गुरुवार से शुभारंभ हुआ। पूर्व भाजपा जिला अध्यक्ष महीपत सिंघाड़ा की उपस्थिति में कार्यालय का शुभारंभ हुआ। इस दौरान सैकड़ो की संख्या में उपस्थित रुपेश शर्मा समर्थ कौन है जमकर नारेबाजी कर रुपेश शर्मा के समर्थन में वोट देने की अपील की।इस अवसर पर वरिष्ठ जनसंघ नेता इंद्रदत रजोरा,पूर्व पालिकाध्यक्ष सुरेश जिंदल,महिला मोर्चा की पूर्व ज़िलाउपपाध्यक्ष पेंशु सिंह,VHP के पूर्व अध्यक्ष सुनील हाड़ौती,बैरवा समाज ज़िलादयक्ष ओमप्रकाश फ़ॉजी,राजपूत समाज ज़िलाध्यक्ष रमणराज सिंह हाड़ा,सर्व ब्रह्मांड महासभा ज़िलाअध्यक्ष किरण शर्मा,वरिष्ठ समाजसेवी महेश जिंदल,हंसा देवी ध्वजा वाहक नरेंद्र पाइलेट,समाजसेवी कालू कटारा,भाजयुमो पूर्व ज़िलाउपाअध्यक्ष पप्पू गुर्जर,पार्षद संदीप देवगन,आशीष शर्मा,पूर्व भाज्युमों शहर महामंत्री विकास शर्मा,समाजसेवी महावीर गुर्जर,समाजसेवी प्रमोद गर्ग,रिंटू सिंह सहित सैकड़ो कार्यकर्ता मौजूद थे।
बूंदी के बुजुर्गों का आशीर्वाद और युवाओं की ताकत मेरे साथ- रुपेश शर्मा
निर्दलीय प्रत्याशी रुपेश शर्मा ने अपने कार्यालय शुभारंभ के अवसर पर कहा कि इस चुनाव में बूंदी की जनता बुजुर्ग और युवा साथियों की ताकत उनके साथ है। उन्होंने कहा कि बूंदी की जनता के विश्वास के साथ छलावा करने वाले वर्तमान विधायक को अब घर बिताने का समय आ गया है। रुपेश शर्मा ने सभी समर्थक को से आह्वान किया कि चुनाव में जुड़ जाए और बूंदी के हित में ज्यादा से ज्यादा मतदान करवाये।

रूपेश शर्मा ने की अभिभाषकों से समर्थन की अपील
बून्दी सीट से निर्दलीय ताल ठोक रहे रूपेश शर्मा ने आज अभिभाषक परिषद से जुड़े अधिवक्ताओं से बून्दी के विकास के लिए उन्हें मत व समर्थन देने की अपील की। इस अवसर पर शर्मा ने कहा कि बून्दी की जनता की कसौटी पर खरा उतरूंगा और विकास कार्यों में कोई कसर नहीं छोडूंगा। इस अवसर पर रूपेश शर्मा का अभिभाषक परिषद के अध्यक्ष आनन्द सिंह नरूका, वरिष्ठ अधिवक्ता सोहनलाल जैन, रंगबल्लभ चतुर्वेदी, कैलाश नामधराणी, जुगराज गोचर आदि ने माल्यार्पण कर स्वागत किया तथा साथ देने का आश्वासन दिया। भाजपा के बागी रूपेश शर्मा को माचिस चुनाव चिन्ह मिलने से उनके समर्थकों में खुशी देखी गई। उनके समर्थक बोल रहे है कि इस चुनाव में माचिस की तीली वाला काम करके दिखायेंगे ।