आम मुद्देताजातरीनमध्य प्रदेश

रोजगारोन्मुखी कार्य, निजी व प्राइवेट क्षेत्र के निर्माण कार्य शुरू किए जाएं- घनश्याम सिंह विधायक

दतिया @ rubarunews.com जिले में लॉकडाउन अवधि में बाजार खोलने की समय सीमा 12 बजे से बढ़ाकर दोपहर 2 बजे तक की जाए। किराना, सब्जी की दुकानों के अलावा सभी प्रकार की मैकेनिकलस दुकानें बाइक्स, मोटर रिपेयरिंग, कपड़ा, जूता, हार्ड वेयर आदि दुकानों को खोलने की छूट दी जाए।

 

यह सुझाव सेंवढ़ा विधायक घनश्याम सिंह ने शुक्रवार को नवीन कलेक्ट्रेट भवन के सभागार में कलेक्टर रोहित सिंह की अध्यक्षता में आयोजित हुई आपदा प्रवंधन की बैठक में जिला प्रशासन द्वारा 3 मई के उपरांत लॉकडाउन में बाजार खोलने की छूट की अविधि में दुकानें खोलने व अन्य रियायतों के संबन्ध में जन प्रतिनिधियों, समाजसेवियों से मांगे गए सुझाब के दौरान रखे।

 

उन्होंने जिला प्रशासन को जिले में खासकर ग्रामीण क्षेत्रों में रोजगारोन्मुखी कार्य शुरू करने, शासकीय व निजी क्षेत्रों के निर्माण कार्यों को शुरू करने की छूट देने का भी सुझाब रखा। बैठक में शामिल अन्य जन प्रतिनिधियों, समाजसेवियों ने भी अपने सुझाब जिला प्रशासन के समक्ष रखे। प्रशासन बैठक में प्राप्त सुझाबों से शासन को अवगत कराएगा।

बैठक में पुलिस अधीक्षक अमन प्रताप सिंह राठौड़, जिला पंचायत सीईओ बीएस जाटव, भाजपा जिलाध्यक्ष सुरेन्द्र बुधौलिया, समाजसेवी बलदेवराज बल्लू, राजू त्यागी आदि प्रमुख रूप से उपस्थित रहे।