ताजातरीन

 मोदी सरकार 2.0 का प्रथम वर्ष पूर्ण- भाजपा करेगी कई कार्यक्रमों का आयोजन

श्योपुर.Desk/ @www.rubarunews.com>> नरेन्द्र मोदी सरकार के दूसरे कार्यकाल के प्रथम वर्ष पूर्ण होने पर भारतीय जनता पार्टी द्वारा जिलेभर में कई गतिविधियों का आयोजन करने जा रही है जिसके समिति का गठन कर जिम्मेदारियां सौंपी जा चुकी हैं तथा यह समिति जिलेभर में मंडल बैठकों का आयोजन सोशल डिस्टेसिंग के साथ करते हुए मोदी सरकार के कार्यकाल में भारत को मिली उल्लेखनीय उपलब्धियों से जनता को अवगत करायेगी। यह जानकारी देते हुए भाजपा जिलाध्यक्ष सुरेन्द्र सिंह जाट ने बताया कि नरेन्द्र मोदी सरकार 2.0 के प्रथम वर्ष पूर्ण होने पर सभी भाजपा कार्यकर्ताओं सहित आमजनता को बधाई देते हुए बताया कि मोदी सरकार ने बीते 6 वर्षों में भारत का एक नया निर्माण किया है, इन वर्षों में भारत के विकास में जो उल्लेखनीय कार्य हुए हैं उन्हें जन जन तक पहंुचाने के लिए मध्यप्रदेश भाजपा द्वारा कोरोना महामारी को ध्यान में रखते हुए सोशल डिस्टेसिंग के साथ कार्यक्रमों की श्रृंखला बनाई है जिसके प्रभारियों की नियुक्ति भी कर दी है। श्री जाट ने बताया कि इस दौरान संपूर्ण समन्वयक अनुवर्तन प्रलेखन प्रतिवेदन चर्चा बिंदु प्रेस कॉन्फ्रेंस उज्जैन स्टेशन संकल्प पत्र मोर्चा गतिविधियों व्हाट्सएप ग्रुप वर्चुअल रैली सहित कई गतिविधियां आयोजित की जाएगी। इन गतिविधियों के लिए प्रभारियों की नियुक्ति भी कई गई है।
ये होंगे प्रभारी और उनके क्या होंगे दायित्व
मोदी सरकार 2.0 के प्रथम वर्ष पूर्ण होने के उपलक्ष्य में जिला भाजपा द्वारा प्रदेश कार्यालय के निर्देष पर बनाई गई समिति में महावीर सिंह सिसौदिया, अशोक गर्ग सम्पूर्ण समन्वय, अनुवर्तन प्रलेखन, प्रतिवेदन, कैलाशनारायण गुप्ता, अरूण ओसवाल चर्चा बिन्दू, प्रेस कान्फ्रेंस, और प्रजेंटेशन के बिन्दू, संकल्प पत्र, विभिन्न वीडियो पर कार्य करेंगे वहीं डाॅ. गोपाल आचार्य, धमेन्द्र मीणा मोर्चा गतिविधियों की निगरानी, फ्रेम कवर सेनेटाइजर का वितरण तथा प्रत्येक मोर्चे द्वारा आयोजित होने वाली 500 वीडियो कान्फ्रेसिंग, बिहारी सिंह सोलंकी शशांक भूषण व्हाॅट्सएप गु्रप निर्माण तथा 1000 वीडियो कान्फ्रेसिंग की निगरानी, दुर्गालाल विजय, दौलतराम गुप्ता वर्चुअल रैली एवं आत्म निर्भर भारत पैकेट पर विभिन्न वर्गों के साथ चर्चा और चेतन खंडेलवाल, गिर्राज शर्मा पत्रकार वार्ताऐं आयोजित करेंगे और मोदी सरकार द्वारा नए भारत में किये गये उल्लेखनीय कार्यों की जानकारी देंगे।
विजयपुर में मंडल बैठक आज
मोदी सरकार 2.0 के प्रथम वर्ष पूर्ण होने के उपलक्ष्य में आज मंडल बैठक का आयोजन विजयपुर क्षेत्र में किया जायेगा। यह जानकारी देते हुए कार्यालय मंत्री योगी नरोत्तम जंगम ने बताया कि आज से मोदी सरकार 2.0 के सफलतम वर्ष के उपलक्ष्य में मंडल बैठक का आयोजन किया गया जिसमें सुबह 11 बजे वीरपुर मंडल में और दोपहर 1 बजे विजयपुर मंडल और गसवानी मंडल की बैठक विजयपुर में ही आयोजित की जायेगी। बैठक में प्रमुख रूप से भाजपा जिलाध्यक्ष सुरेन्द्र सिंह जाट एवं विजयपुर विधायक सीताराम आदिवासी मुख्य रूप से उपस्थित रहेंगे।