अनियंत्रित होकर ट्रैक्टर-ट्रॉली पलटी, दबने से दो की मौत एक घायल

-मिहोना से लहार की ओर ऑवरलोड सरिया लेक्टर जा रहा था ट्रैक्टर ग्राम ररी गांव के पास घटित हुआ हादसा
भिण्ड। मिहोना थाना क्षेत्र के ग्राम ररी से पहले आरके एज्यूकेशन के पास एक ट्रैक्टर-ट्रॉली ऑवरलोड सरिया लेकर जा रहा था और स्पीड ज्यादा होने के चलते अनियंत्रित होकर पलट गया, जिसके नीचे आने से चालक सहित एक युवक की दबकर घटना स्थल पर ही मौत हो गई वहीं एक घायल हो गया। हादसे के बाद सड़क पर जाम लग गया। राहगीरों ने सड़क हादसे की सूचना तुरंत पुलिस को दी, मौके पर पहुंचकर घायल को उपचार हेतु तुरंत सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र में भर्ती कराया। पुलिस ने मृतक परिजनों को सूचना दी, जिसके बाद घटना स्थल पर पहुंचकर बिलख-बिलख कर रोने लगे। बताया जा रहा है कि ट्रैक्टर-ट्रॉली मिहोना से सरिया लेकर लहार की ओर जा रहा था तभी रास्ते में हादसा घटित हो गया। पुलिस ने ट्रैक्टर-ट्रॉली के नीचे शवों को ग्रामीणों की मदत से बाहर निकाला और पीएम कराकर परिजनों के सुर्पुद कर दिया। पुलिस ने मामले में मर्ग कायम कर लिया है।
टायर के नीचे दबने से दो की मौत, एक घायल
बुधवार दोपहर लगभग 2.45 बजे आशुतोष पुत्र गिरेन्द्र यादव उम्र 24 वर्ष, संतोष कुशवाह पुत्र शिवदयाल कुशवाह उम्र 18 वर्ष निवासीगण वार्ड क्र.14, महेन्द्र यादव पुत्र रामसिया यादव उम्र 40 वर्ष जो ट्रैक्टर-ट्रॉली से सरिया लेकर तीनों मिहोना से लहार की ओर जा रहे थे, तभी ग्राम ररी से पहले आरके एज्यूकेशन के पास अनियंत्रित होकर पलट गया, जिसके नीचे आशुतोष, संतोष की दबकर मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई वहीं महेन्द्र यादव घायल हो गया, जिसे उपचार हेतु स्वास्थ्य केन्द्र में भर्ती कराया गया।
हादसे के बाद सड़क पर लग गया जाम
ऑवरलोड सरिया से भरा ट्रैक्टर-ट्रॉली ग्राम ररी से पहले अनियंत्रित होकर पलटने से दो युवकों की दर्दनाक मौत हो गई, वहीं एक युवक घायल गया। हादसे के बाद सड़क के दोनों ओर वाहनों के पहिए थम गए, जिसकी सूचना पाकर मिहोना थाना प्रभारी सहित पुलिस मौके पर पहुंची और ट्रैक्टर के नीचे दबे घायल को बाहर निकालकर उपचार हेतु अस्पताल में भर्ती कराया। जिसके बाद पुलिस ने जाम खुलवाया तब जाकर रास्ता खुला और राहगीरों को राहत मिली।