तु ही रे बैरागी, एलबम रिलीज

मुंबई/ पटना.Desk/ @www.rubarunews.com-  शायक देव मुखर्जी के निर्देशन में बना अलबम (तु ही रे बैरागी) यूटयूब पर रिलीज कर दिया गया है।

शायक देव मुखर्जी ने बताया कि महादेव के महीने सावन के पहले दिन ही इस गाने की प्रस्तुति दी गई है, इसकी शूटिंग देवघर में हुई है और काफी मेहनत से सभी कलाकारों ने महादेव को प्रसन्न करने की उम्दा कोशिश की है। उन्होंने कहा संगीत के कई जॉनर्स को मिलाकर बना यह गीत जैसे शास्त्रीय संगीत, रैप, वेस्टर्न, हारमोनी तथा अरेबियन से कुछ नया कंपोज करने की कोशिश की गई है उम्मीद है लोगो को काफी पसंद आयेगी।
कोविड 19 महामारी के इस दौर में भी, महादेव की भक्ति और लोगो के एंटरटेनमेंट के लिए, स्वर क्रियेशन प्रोडक्शन की टीम ने यह अलबम बनाया हैँ, जिसकी शूटिंग बिहार में की गयी है और सारे कोविड गाइडलाइंस को ध्यान में रखते हुए शूटिंग की गई है। अलबम तु ही रे बैरागी में अपनी आवाज देने वाले युवा कलाकार शायक देव मुखर्जी, श्वेता सरकार तथा प्रकृति गांगुली हैं। भगवान शिव के किरदार को तारा शंकर धीर ने निभाया है। प्रियांशु मंडिलवार के लिखे इस गाने का संगीत निर्देशन सुप्रसिद्ध संगीत निर्देशक अनुराग लॉर्ड जी ने किया, जबकि सिनेमेटोग्राफी राजू कुमार ने की है। नूपुर चक्रवर्ती ने कॉस्ट्यूम डिजाइन किया तथा रितेश राजवीर का सह निर्देशन रहा। अलबम का कंपोजिशन / निर्देशन शायक देव मुखर्जी ने किया है।