ताजातरीनदेशबॉलीवुड

सोनू सूद ने कोविड वॉरियर और अपने दोस्त गुरमीत चौधरी की प्रशंसा की

मुंबईDesk/ @www.rubarunews.com>> जब कोविड-19 राहत प्रयासों की बात आती है, तो हर किसी के मन में सबसे पहले कोविड वॉरियर गुरमीत चौधरी का ख्याल आता है, जो देश के लिए आशा, बहादुरी और वीरता का एक अभिन्न चेहरा रहे हैं। गुरमीत की वन मैन आर्मी को अब उनके ऑन और ऑफस्क्रीन दोस्त, साथी कोविड वॉरियर सोनू सूद का अधिक समर्थन प्राप्त है, जिसके चलते उन्होंने गुरमीत को कोविड-19 राहत अभियान के लिए सराहना दी और धन्यवाद किया। इन सब की विडंबना यह है कि इन दोनों बेहतरीन एक्टर्स ने फिल्म पलटन में सेना के जवानों के रूप में काम किया है, और अब उन्होंने सुरक्षा की कीमत पर भी अपने देश के लिए सच्चे सैनिकों की तरह सेवा करने की जिम्मेदारी ली है। एक फैन, फिल्म में दो अद्भुत एक्टर्स के ऑन स्क्रीन हीरो की भूमिका निभाने का वीडियो बनाने के लिए सभी की वाहवाही बटोर रहा है।

 

इस छोटे-से क्लिप में दोनों की गर्मजोशी को देखते हुए निश्चित रूप से यह कहा जा सकता है कि ये दोनों ही एक्टर्स देश को इन कठिन समय से बाहर निकालने में मदद करने के लिए ऊपर और परे जा रहे हैं।

सोनू सूद ने अपने ट्विटर पर गुरमीत की प्रशंसा की और कहा कि, “मेरे भाई @gurruchoudharyद्वारा किए जा रहे सभी अच्छे कार्यों के लिए मुझे उन पर बहुत गर्व है। सभी की जिंदगियों में मुस्कान लाते रहो।”

 

गुरमीत और देश भर के कई अन्य लोगों के लिए सोनू सूद किसी प्रेरणा से कम नहीं हैं और इसलिए यह ट्वीट निश्चित रूप से खुशी लाता है और उन्हें इस वायरस से प्रभावित लोगों और उनके परिवारों के लिए अधिक से अधिक कार्य करने की शक्ति देता है।

Umesh Saxena

I am the chief editor of rubarunews.com