जिनके पास है ये पांच चीजें बह है धनवान – जया किशोरी

भोपालDesk/ @www.rubarunews.com>>  बहुत ही छोटी उम्र में जया किशोरी जी का रुझान आध्यात्मिक हो गया था ।
आपको बता दें कि जया किशोरी ने अपने आध्यात्मिक सफर की शुरुआत भजन गाने से की थी। आज ये एक फेमस भजन गायिका, कथावाचिका और अब मोटिवेशनल स्पीकर भी बन चुकी हैं।

जया किशोरी एक प्रसिद्ध कथावाचिका और भजन गायिका हैं। इनकी कथाओं को सुनने के लिए बड़ी संख्या में लोगों की भीड़ उमड़ती है। इनकी मधुर आवाज का हर कोई दीवाना हो जाता है। तभी तो यूट्यूब पर मौजूद इनके कई भजनों पर करोड़ों की संख्या में व्यूज हैं। जया किशोरी ने 7 साल की छोटी से उम्र में ही अपने लिए भक्ति की राह चुन ली थी। आज जया किशोरी कथाओं के अलावा मोटिवेशनल सेशन भी कर रही हैं। जिसके जरिए ये कुछ न कुछ प्रेरणादायक बातें लोगों के साथ साझा करती रहती हैं।

जया किशोरी आए दिन अपने यूट्यूब चैनल और इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ न कुछ प्रेरक वीडियो डालती रहती हैं। हाल ही में जया किशोरी ने 14 जून 2021 को अपने यूट्यूब चैलन पर एक वीडियो साझा करके बताया है कि वो कौन सी 5 चीजें हैं जिससे इंसान अमीर बनता है। जया किशोरी इस वीडियो में कहती हैं कि यहां बात पैसों की नहीं है जो हमें अमीर बनाता है। बल्कि हमारा जीवन समृद्ध बनता है सरलता, प्यार, सहानुभूति (दया भाव), मित्रता, वैल्यूज और परिवार से। इसका मतलब है कि अगर ये सब चीजें इंसान के पास हैं तो वह सबसे ज्यादा धनवान होता