लायसेंसी बंदूक से अधेड़ ने स्वयं को मारी गोली

भिण्ड.ShashikantGoyal/ @www.rubarunews.com>> गोरमी थाना क्षेत्र के अंतर्गत ग्राम खेरा में एक 56 वर्षीय अधेड़ ने अज्ञात कारणों के चलते स्वयं को गोली मार ली। यहां मृतक पिछले तीन महीने से रह रहा था। बुधवार की सुबह गोली मारकर सुसाइड की जानकारी पर गोरमी थाना पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने पूरे मामले की जांच शुरू कर दी।

 

पुलिस के अनुसार मेंहगांव कस्बे के ग्राम सोनी के रहने वाले विद्याराम (56) पुत्र लक्ष्मीनारायण शर्मा पिछले तीन महीने से गोरमी कस्बे के नजदीक ग्राम खेरा गांव स्थित धर्मूबाबा के स्थान पर रह रहे थे। यहां मृतक पीछे तीन महीने से लगातार निवास कर रहा था। पुलिस की पूछताछ में बताया गया हैकि मृतक विद्याराम करीब आठ महीने सड़क हादसे में घायल हो गए थे। तब से उनके शरीर में दर्द रहता था। चक्कर आते थे। इसलिए वो इस मंदिर पर भगत कल्लू कटारे के पास रहते थे।

बताया जाता है कि कल्लू कटारे से मृतक का पुराना संबंध था। बीते दिनों कल्लू ने मृतक के बेटे को फोन करके बताया था कि विद्याराम नशा ज्यादा करने लगे है। इस पर मृतक का बेटा पिंकी मंगलवार की शाम आया पिता को अपने साथ ले जाने के लिए कहा। परंतु वो बेटा के साथ नहीं गए। मृतक विद्याराम ने कहा था कि अब नशा करना छोड़ देंगे और एक या दो दिन बाद घर आएंगे। इसके बाद पिंकी चला गया। बुधवार की सुबह मंदिर पर गांव के लोग, रामचरितमानस का अखंड पाठ शुरू कराने की तैयारी कर रहे थे। तभी मंदिर से दूर बने एक घर में विद्याराम थे। वो हमेशा अपने साथ लाइसेंसी बंदूक रखते थे। सुबह के समय अचानक गोली चलने की आवाज गांव के लोगों ने सुनी। इसके बाद लोगों ने देखा तो विद्याराम की बंदूक पास में पड़ी थी और गोली सीने में लगी हुई थी। इसके बाद पुलिस व परिजनों को सूचना दी गई। पुलिस ने फॉरेंसिंक टीम बुलाकर घटना की जांच शुरू कराई। इसके बाद शव का पीएम कराकर परिजनों को सौंप दिया। फिलवक्त पुलिस ने आत्महत्या का मामला दर्ज कर आगे की जांच शुरू कर दी।