शारदीय नवरात्रि महोत्सव के दौरान मां पीतांबरा के दर में पहुंची पूर्व मुख्यमंत्री सुश्री भारती

पूर्व मुख्यमंत्री उमा भारती ने माई के दर्शन कर आराधना की

दातिया @rubarunews.com>>>>>>>>>>>>>>>>> रेल मार्ग से दतिया पहुँचकर शारदीय नवरात्रि महोत्सव के दौरान मां पीतांबरा के दर में पहुंची पूर्व मुख्यमंत्री सुश्री उमा भारती ने मां पीतांबरा के दर पर पहुँच की माई की आराधना तदोपरांत मंदिर प्रांगण में समस्त देवी देवताओं के दर्शन कर वनखंडेश्वर महादेव के पूजा अर्चना की।

माई की आराधना के उपरांत पूर्व मुख्यमंत्री सुश्री उमा भारती द्वारा मीडिया साथियों के प्रश्नो के जवाब दिए जिसमें प्रमुख रूप से लखीमपुर प्रकरण के कार्यवाही में देरी पर उन्होंने कहा कि प्रदेश सरकार ने उचित किया।

बुंदेलखंड निर्माण संकल्प के बारे में उनसे जब पूछा गया तो उनके द्वारा कहा गया कि दतिया की जनता और क्षेत्र की जनता बुंदेलखंड निर्माण के लिए तैयार नहीं है साथ ही दतिया छतरपुर पन्ना के विधायक भी तैयार नहीं है। इन सभी की असहमति और इनकी तैयार ना होने के कारण बुंदेलखंड निर्माण में रोड़ा अटका हुआ है। मैं तो सदैव तैयार रहीं हूँ। उपचुनाव में पार्टी की स्थिति जानना चाही तो उन्होंने कहा कि स्थिति बेहतर है। इसके बाद वे दतिया से रवाना हुई।

सुश्री उमा भारती के आगमन से लेकर मंदिर परिसर से बाहर पुलिस की चाक-चौबंद व्यवस्था है। जिसका नेतृत्व कोतवाली थाना प्रभारी रविंद्र शर्मा कर रहे थे। इस अवसर पर भाजपा नेता पंकज गुप्ता, पुनीत टिलवानी, रामबहादुर सिंह गुर्जर, समाजसेवी रामजीशरण राय आदि उपस्थित रहे।