मध्य प्रदेश

विधायक ने जनता दरबार मे सुनी ग्रामीणों की समस्याएं, दिया निराकरण का आश्वासन

भिण्ड.ShashikantGoyal/ @www.rubarunews.com>> भिंड विधानसभा क्षेत्र के ग्राम पेवली में रविवार को बहुजन समाज पार्टी के तत्वाधान में बघेल समाज द्वारा एक कार्यक्रम का आयोजन किया गया, जिसमें बसपा विधायक संजीवसिंह कुशवाह उर्फ संजू ग्रामीणों के बीच पहुंचे, इसी दौरान ग्रामीणों ने गांव की सभी मूलभूत समस्याओं से अवगत कराया, तो उन्होंने सभी समस्या का निराकरण करने के लिए ग्रामीणों को आश्वासन दिया है। ग्रामीणों ने विधायक को बताया उनके गांव में बिजली, पानी सहित सड़क के लिए वर्षो से परेशान होना पड़ रहा है अभी तक जितने नेता आये उन्होंने सिर्फ आश्वासन दिया है अब आपस से ही विकास की उम्मीद है।

इस अवसर पर सदर विधायक संजीवसिंह कुशवाह ने तुरंत विधायक निधि से गांव के प्रवेश द्वार हेतु 2 लाख रुपये, विद्युत व्यवस्था, नवीन बिजली ट्रांसफार्मर सहित पानी की समस्या के निराकरण हेतु 4 नवीन हैंडपंप खनन कराने  का आश्वासन दिया। इतना ही विधायक ने कहा जल्द ही सभी परेशानियों का निराकरण किया जायेगा। विधायक ने ग्रामीणों से कहा मेरे होते हुए किसी को परेशान होने की जरुरत नहीं है सभी काम किये जायेगे।

शोकाकुल परिवार के बीच पहुंचे विधायक

विधानसभा क्षेत्र के ग्राम पेवली में एक बुर्जुग का विगत दिनों निधन हो गया था, जिसकी सूचना जैसे ही विधायक संजीवसिंह कुशवाह को लगी तो तुरंत शोकाकुल परिवार के बीच उन्हें ढढ़ांस बंधाने के लिए पहुंचे और कहां इस दुखद घड़ी में भगवान आपको सहन शक्ति प्रदान करे और विधायक आपके हर सुख-दुख में साथ खड़े हुए हैं उन्हें किसी तरह से परेशान होने की जरुरत नहीं है।