क्राइमताजातरीनराजस्थान

पिता के देहांत पर गांव गया हुआ था परिवार पीछे से चोरों ने चोरी की वारदात को दिया अंजाम

बूंदी.KrishnakantRathore/ @www.rubarunews.com- शहर में इन दोनों चोरी की घटनाएं लगातार घटित हो रही है। पुलिस गश्त के बावजूद भी चोरी की घटनाओं में अंकुश नहीं लग पा रहा है। सदर थाना क्षेत्र के नैनवा रोड स्थित हनुमान कॉलोनी निवासी महावीर बैरवा के घर पर चोरों ने बीती रात चोरी की वारदात को अंजाम देते हुए घर में रखे हुए तीन एटीएम और अन्य कीमती सामान चुरा लिए ।

एटीएम से पैसे निकले तो लगा चोरी का पता
पीड़ित महावीर बैरवा ने बताया कि कुछ दिन पहले उसके पिता का देहांत हुआ था। वह पूरे परिवार के साथ रिहाना गांव में पिता की मौत की रस्में निभा रहा था। गुरूवार सुबह उसे 5 बजे बाद एटीएम से रूपए निकाले जाने का मैसेज प्राप्त हुआ तो उसे शंका हुई कि एटीएम तो घर की अलमारी में रखे हुए हैं। फिर यह रूपए किसने निकाले। उसने अपने पड़ोसियों के फोन किया तो पता चला कि घर के ताले टूटे हुए हैं। महावीर तुरंत बूंदी आया और घर पर आकर देखा तो चोर चोरी की वारदात को अंजाम दे चुके थे।
एटीएम पिन भूल न जाए इसलिए कार्ड पर लिख रखा था पिन
महावीर ने बताया कि वह अपने दो एटीएम और पत्नी के एक एटीएम पर हमेशा पिन कोड नंबर लिखकर रखता था, ताकि नंबर भूल जाने पर किसी भी प्रकार की परेशानी ना हो चोरों ने कार्ड पर पिन नम्बर देख लिए।
चोरो ने कार्ड चुराकर एटीएम से निकाली राशि
चोरों ने पोस्ट ऑफिस एटीएम कार्ड से 20 हजार, बीओबी से 25 और पत्नी के एटीएम कार्ड से 10 हजार रुपये निकाल लिए। चोर घर से पत्नी का मंगलसूत्र पायजेब, 25 हजार नकदी और दुकान के गले से 15 हजार रुपये चुरा ले गए।
सदर थाने में कराया मामला दर्ज
सदर थाना पुलिस ने पीड़ित महावीर बैरवा की रिपोर्ट पर अज्ञात चोरों के खिलाफ चोरी का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी।
—————————————————–