शिक्षक दिवस पर छात्र छात्राएं ने दी प्रस्तुति

श्योपुर.Desk/ @www.rubarunews.com-
खटीक समाज के सामुदायिक भवन पर मुख्य अतिथि एवं खटीक समाज के अध्यक्ष  मुन्ना आर्य की उपस्थिति में शिक्षक दिवस मनाया गया। इस दौरान छात्र छात्राओं ने सांस्कृतिक कार्यक्रमों की प्रस्तुति दी गई।
इस दौरान विशेष अतिथि के रूप एचडीओ  अशोक आर्य, सहायक प्राध्यापक इतिहास  खेमराज, डायरेक्टर यूपीएससी एवं एमपीपीएससी निःशुल्क कोचिंग क्लासेज  परीक्षित भारती, शिक्षक संदीप सिंह, राजेश बैरवा और बड़ी संख्या में छात्र छात्राएं उपस्थित थे।
शिक्षक दिवस के कार्यक्रम में मुख्य अतिथि  मुन्ना आर्य ने कहा है कि गुरू बहुत महत्वपूर्ण होता है जो हमें सही रास्ता दिखाता है। इसलिए गुरु के बताएं मार्ग पर ईमानदारी से चलना चाहिए। जिससे सफल हो सके।
एचडीओ  अशोक आर्य ने कहा कि कोई भी काम असंभव नहीं है, यदि ईमानदारी से मेहनत की जाए।
सहायक प्राध्यापक इतिहास  खेमराज आर्य ने कहा कि पढ़ने के स्रोत प्रमाणित हो और उनको ईमानदारी से गुरु की निगरानी में पढें तो आप निश्चित सफल हो जाएगें। इस दौरान डायरेक्टर  परीक्षित भारती,  राजेश प्रजापति, शिक्षक  संदीप सिंह,  राजेश बैरवा ने भी अपने विचार व्यक्त किए।
छात्र छात्राओं ने नाटक, मोटिवेशन सोंग, समूह गान के माध्यम से सांस्कृतिक प्रस्तुति दी गई। कार्यक्रम का संचालन इशरा अंसारी ने किया और आभार संदीप सिंह ने सभी के प्रति व्यक्त किया।
जैसा कि भारत के प्रथम उपराष्ट्रपति और भारत के दूसरे राष्ट्रपति माननीय डाक्टर सर्वपल्ली राधाकृष्णन जी के जन्म दिन को वर्ष 1962 से भारत में शिक्षक के सम्मान में शिक्षक दिवस के रूप में मनाया जाता है।