बिहार

रोटरी क्लब ऑफ चाणक्या प्राइड ने स्कूल ड्रेस और स्वेटर का वितरण किया Rotary Club of Chanakya Pride distributed school dress and sweater

पटना.Desk/ @www.rubarunews.com– सामाजिक संगठन रोटरी क्लब ऑफ चाणक्या प्राइड ने मध्य विद्यालय सिपारा और आंगनबाड़ी के 70 बच्चों के बीच स्कूल ड्रेस और स्वेटर का वितरण किया।
रोटरी क्लब ऑफ चाणक्या प्राइड ने मध्य विद्यालय सिपारा और आंगनबाड़ी के 70 से अधिक बच्चों के बीच स्कूल ड्रेस और स्वेटर का वितरण किया। इस कार्यक्रम का संयोजन राजकीय सम्मान प्राप्त शिक्षिका डा.नम्रता आनंद ने किया। स्कूल ड्रेस और स्वेटर पाकर बच्चों के चेहरे खुशी से खिल उठे।

रोटरी क्लब ऑफ चाणक्या प्राइड ने स्कूल ड्रेस और स्वेटर का वितरण किया Rotary Club of Chanakya Pride distributed school dress and sweater

इस अवसर पर रोटेरियन श्वेता मोदी ने कहा,रोटरी क्लब ऑफ चाणक्या प्राइड के सौजन्य से वर्ष भर विभिन्न प्रकार की सामाजिक और परोपकार की गतिविधियां करवाई जाती हैं। इनमें नि:शुल्क मेडिकल कैंप, रक्तदान शिविर, पौधारोपण, जरूरतमंदों के लिए भोजन, कपड़े एवं बच्चों को शिक्षा के लिए सहायता देना प्रमुख हैं।मध्य विद्यालय सिपारा के बच्चे बहुत अनुशासित थे। हम उन्हें भविष्य के लिए शुभकामनाएं देते हैं और आशा करते हैं कि वे हमेशा मुस्कुराते रहें और स्वस्थ रहें। दीदीजी फाउंडेशन की संस्थापक डा.नम्रता आनंद बच्चों की शिक्षा और उनके विकास के लिये जिस तरह से काम कर रही है वह काबिले तारीफ है।
रोटेरियन मधु मोदी ने कहा,रोटरी क्लब ऑफ चाणक्या प्राइड के सभी सदस्यों के अंदर मानवता भरी है जिस कारण वे सभी की सेवा के लिये सदैव तत्पर रहते हैं।
डा.नम्रता आनंद ने कहा, रोटरी क्लब ऑफ चाणक्या प्राइड के सभी सदस्य अपने-अपने सामर्थ्य के अनुसार जरूरतमंदों की सेवा करते हैं।रोटरी चाणक्या समय-समय पर सामाजिक हित के इन कार्यों में अपनी भागीदारी करता रहता है और आगे भी मानव सेवा के इन कार्यों में अग्रणी रहेगा।
विद्यालय के प्रधानाध्यापक कृष्ण नंदन प्रसाद ने रोटरी क्लब ऑफ चाणक्या प्राइड के इस पहल की सराहना की और सभी सदस्यों को इसके लिये धन्यवाद दिया है।