क्राइमताजातरीनराजस्थान

जानलेवा हमले के 6 आरोपियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

बूंदी.KrishnakantRathore/ @www.rubarunews.com-रायथल थाना क्षेत्र के ख्यावदा गांव में बीती रात एक व्यक्ति ने घर में घुसकर महिला के साथ छेड़छाड़ की। पीड़िता के परिवारजनों ने छेड़छाड़ का विरोध किया तो आरोपी ने लोगों को बुलाकर परिवारजनों के साथ धारदार हथियारों से मारपीट कर घायल कर दिया। घटना में परिवार के कई लोग घायल हो गये जिनका जिला चिकित्सालय के ट्रॉमा वार्ड में इलाज जारी है। वहीं पुलिस ने मामले में त्वरित कार्रवाई करते हुए 6 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया।
रायथल थाने के हेड कांस्टेबल भँवर लाल ने बताया कि महिला के पति सूरज की रिपोर्ट पर कार्रवाई की जा रही है। सूरज का कहना था कि वह सब्जी लेने गया हुआ था, पीछे से जुगराज घर में घुसा और पत्नी से छेड़छाड़ करने लगा विरोध किया तो जुगराज ने अन्य लोगों को बुलाकर सूरज उसकी पत्नी व परिवारजनों पर धारदार हथियार कुल्हाड़ी से जानलेवा हमला कर दिया। जिससे सभी गंभीर घायल हो गए। घायलों का जिला अस्पताल के ट्रॉमा वार्ड में उपचार जा रही है।
यह था मामला
ख़्यावदा निवासी सूरज ने बताया कि 7 जनवरी को वह सब्जी लेने के लिए घर से बाहर गया हुआ था। तभी वहां जुगराज आया और उसकी पत्नी के साथ छेड़छाड़ करने लगा। पत्नी ने शोर किया तो परिवार के अन्य लोग भी वहां आ गए, जिन्होंने जुगराज का विरोध किया तो जुगराज ने फोन कर अपने साथियों को वहां बुला लिया। सब ने मिलकर मेरे और मेरे परिवार के साथ धारदार हथियारों से मारपीट की। मारपीट में परिवार के लोगों को गंभीर चोटें आई है।
जानलेवा हमले के 6 आरोपियों को किया गिरफ्तार
जानलेवा हमले मामले में रायथल पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए 6 आरोपियों को गिरफ्तार किया। पुलिस ने मामले मे देवीलाल पुत्र गोपाल (61 साल), भीमराज पुत्र गोपाल (55 साल), खुशीराम पुत्र भीमराज (25 साल), देव प्रकाश पुत्र भीमराज (28 साल), चन्द्र प्रकाश पुत्र जुगराज (26 साल), जुगराज पुत्र गोपाल (50 साल) निवासी ख्यावदा पुलिस थाना रायथल को गिरफ्तार कर मामले की जांच शुरू कर दी है।
पुलिस अधीक्षक ने की टीम को सम्मानित करने की घोषणा
जानलेवा हमले के मामले में त्वरित कार्रवाई करते हुए घटना के अगले दिन ही आरोपियों को गिरफ्तार करने वाली पुलिस टीम को जिला पुलिस अधीक्षक जय यादव ने नगद राशि मय प्रशंसा पत्र के सम्मानित करने की घोषणा की हैं।