क्राइमताजातरीनराजस्थान

आँपरेशन वज्र प्रहार“-118 स्थानों पर दबिश देकर किया 84 अपराधियों को गिरफ्तार

बून्दी.KrishnakantRathore/ @www.rubarunews.com-  अभियान ऑपरेशन वज्र प्रहार के तहत बूंदी पुलिस की अब तक की कार्रवाई में 367 अपराधियों को गिरफ्तार किया गया हैं। ऑपरेशन वज्र प्रहार के तहत लगातार तीसरे दिन की कार्रवाई में बून्दी पुलिस की 46 सीटों में शामिल 152 से ज्यादा अधिकारी व जवानों ने 118 स्थानों पर दबिश देकर 84 सक्रिय अपराधियों को गिरफ्तार किया।
पुलिस अधीक्षक जय यादव ने बताया कि पुलिस टीमों ने शुक्रवार को ऑपरेशन वज्र प्रहार के तहत लगातार तीसरे दिन बून्दी पुलिस द्वारा 118 ठिकानों पर एक साथ दबिश देकर अपराधियों को घेरा तथा अपराधिक ठिकानो की गहन तलाशी ली गई। पुलिस टीम द्वारा की गई कार्यवाही मे 10 स्थायी/गिरफ्तारी वारन्टी सहित आपराधिक गतिविधियों मे लिप्त रहे कुल 84 को पूछताछ मे लिया जाकर वांछित प्रकरणो व इंसदादी कार्यवाही मे कुल 84 अपराधियों को गिरफ्तार किया गया। अभियान के दौरान अवैध मादक पदार्थ के तस्कर, अवैध शराब के तस्कर व अवैध आर्म्स के तस्कर भी पकडे गये ।
पुलिस अधीक्षक जय यादव ने बताया कि अपराधी अपराध छोड़ दे या बून्दी छोड़ दे के ध्येय पर की जा रही लगातार कार्यवाहियो के फलस्वरुप जिले मे पिछले वर्ष की तुलना मे हत्या, चोरी, लूट, नकबजनी, बलात्कार आदी अपराध मे 9 प्रतिशत की गिरावट आयी है।