बड़ौनी में निर्माणाधीन छज्जा गिरने से एक मजदूर की मौत, दो घायल

निर्माणाधीन छज्जा गिरने से एक मजदूर की मौत, दो घायल

मृतक के परिजनों ने थाने का घेराव कर मामला दर्ज करने एवं आर्थिक सहायता की मांग की

दतिया @

 

rubarunews.com>>>>>>>>>>>>>> दतिया जिले के बड़ौनी थाना क्षेत्र के नगरीय वार्ड 5 में एक निर्माणाधीन मकान का छज्जा गिरने से एक मजदूर की मौत हो गई तो वही दो मजदूर घायल हो गए है। यहां बता दे कि बडौनी कस्बा में दीपू चौबे के निवास पर मकान का निर्माण कार्य चल रहा था, तभी निर्माणाधीन छज्जा अचानक टूटकर गिर गया। जिससे मकान बनाने का कार्य कर रहे तीन मजदूर उसमें दब कर गंभीर घायल हो गए।

घटना के उपरांत तीनों घायल मजदूरों को 108 की मदद से दतिया जिला चिकित्सालय में लाया गया। जहाँ उपचार के दौरान शालिकराम अहिरवार नामक मजदूर की मौत हो गई।
वहीं राहुल व वीरू मजदूर की हालत गंभीर होने पर दोनों को प्राथमिक उपचार के बाद ग्वालियर रैफर कर दिया गया।

सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। वही घटना के बाद शव पीएम कराने के बाद मृतक के परिजनों ने थाने का घेराव कर दो घन्टे तक प्रदर्शन किया तथा मकान मालिक पर हत्या का मामला दर्ज कर आर्थिक सहायता दिलाये जाने की मांग की है।

निर्माणाधीन मकान का छज्जा गिरने के मामले में मृतक के परिजनों बडौनी थाने का घेराव किया। परिजनों ने थाने के सामने मजदूर सालिकराम का शव रखकर प्रदर्शन किया। मृतक के परिजनों ने मकान मालिक दीपू चौबे पर हत्या का मामला दर्ज करने व आर्थिक सहायता दिलाने की मांग की।

2 घंटे तक प्रदर्शन करते रहे मृतक के परिजन के पास बडौनी तहसीलदार नरेंद्र यादव, नगर पंचायत सीएमओ आरएस सगर व थाना प्रभारी रविन्द्र शर्मा ने आर्थिक सहायता दिलाने व मामले में उचित कार्रवाई करने का परिजनों को आश्वासन दिया है। बता दे कि मृतक का जॉब कार्ड बना था जिससे मृतक को चार लाख की आर्थिक सहायता दी जाएगी। फिलहाल पुलिस ने मर्ग कायम कर मामला जांच में लिया है।