एसपी के निर्देशन में सिटी कोतवाली एवं थाना देहात पुलिस ने किया चोरी का खुलासा, एक आरोपी गिरफ्तार, चोरी गया मशरुका बरामद

’भिंड l शैलेन्द्र सिंह चौहान पुलिस अधीक्षक के निर्देशन एवं कमलेश कुमार अति0 पुलिस अधीक्षक , सीएसपी आनन्द राय नगर पुलिस अधीक्षक के मार्ग दर्शन में चलाये गये चोरों की धडपकड़ अभियान के तहत थाना सिटी कोतवाली निरीक्षक केदार सिहं यादव थान देहात निरीक्षक रामबाबू सिंह यादव के द्वारा संयुक्त कार्यवाही कर दिनांक 7.3.22 को एक आरोपिया को गिरफ्तार कर उसके कब्जे से प्रकरण में चोरी गया मशरुका 61,500 का बरामद किया गया।

घटना दिनांक 16.11.2021 को फरियादिया विद्या देवी अपने पति बलबीर सिंह के साथ अपनी झुमकियों में पेच लगवाने के लिए व कपड़े खरीदने के लिए कुसुमबाई मार्केट भिंड आयी थी सामान खरीदते समय किसी अज्ञात चोर द्वारा फरियादी के पर्श से एक बटुआ चोरी कर लिया था जिसमें एक जोडी सोने के झुमकी कीमती 60000 रुपये और नकदी 6005 रुपये रखे थे फरियादिया की रिपोर्ट पर अपराध पंजीबद्ध किया जाकर अज्ञात आरोपी की पतारसी की गई।

दिनांक 7.3.22 को किसी बारदात करने की नियत से एक महिला की सूचना प्राप्त हुई जिस पर सक्रिय होकर मुखबिर के बताये स्थान पर पहुंचे जहां एक संदिग्ध महिला मिली जिससे महिला आरक्षक के द्वारा पूछताछ की तो उसके द्वारा बताया कि मैने पूर्व में एक महिला का पर्स कुसुमबाई मार्केट से चोरी किया था। आरोपिया को हिरासत में लेकर आरोपिया कब्जे से चोरी गया मशरुका 61500 जस किया गया है।

संयुक्त टीम जिसके द्वारा कार्यवाही की गई निरीक्षक केदार सिंह यादव निरीक्षक रामबाबू सिहं यादव,सउनि. रघुवीर सिंह, प्रधान आर. 59 रामवीर सिंह, प्रधान आर 464 राजवीर सिंह, प्रआर. 599 विनोद कुमार, प्रजार 36 दिलीप सविता, महिला आरक्षक ममता तोमर रौमी त्यागी, राधा तोमर, सकुंतला की सराहनीय भूमिका रही