TOP STORIESक्राइमताजातरीनश्योपुर

कलयुगी बेटे ने की माँ की हत्या

श्योपुर[email protected] वृद्ध आश्रम से जिसको अपनी बुढ़ापे के सहारे  के लिए लाई  उसी ने
चंद रुपयों की खातिर  वृद्ध मां की हत्या कर दीवार चुनवा दिया। पुलिस ने आज मकान में पहुंचकर बाथरूम की खुदाई कर मृतका  को बाहर निकल कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।
मामला श्योपुर के कोतवाली क्षेत्र का है , शहर के वार्ड क्रमांक 7  में रहने वाले  65  वर्षीय भुवनेंद्र  पचौरी व् उनकी पत्नी ऊषा  देवी निःसंतान थे तो उन्होंने अनाथ आश्रम से दो वर्षीय दीपक को गोद ले लिया था तभी से दीपक अपने माँ पिता के साथ ही रह रहा था। 2015 में भुवनेंद्र के सेवानिवृत होने के बाद हो 2016 में ह्रदयघात के बाद से ही आरोपी दीपक की उसकी मां  से कम बनती थी। इससे वह श्योपुर से बाहर चला गया ,
      कुछ दिनों पूर्व ही आरोपी दीपक श्योपुर अपनी मां  के  पास आया था,तभी उसने 6  मई की सुबह अपनी बुजुर्ग मां  को मौत के घाट उतार  कर बाथरूम में गड्ढा खोदकर दफन कर  दिया और आरोपी दीपक ने  बुधवार की सुबह कोतवाली श्योपुर में रिपोर्ट दर्ज कराई कि उनकी मां उषा बाई सोमवार को मंदिर का कहकर घर से निकली थी और अभी तक घर नहीं लौटी है सभी जगह उनकी तलाश कर ली है लेकिन उनका पता नहीं चल रहा है , कोतवाली पुलिस ने गुमशुदगी कर वृद्धा की तलाश शुरू कर दी।
    जाँच के दौरान पड़ोसियों ने बताया की 5  मई  को दिन में उन्होंने ऊषा  देवी को घर पर  देखा था उसके बाद वह  दिखाई नहीं दी  आरोपी दीपक ने अपने अभी रिश्तेदारों को भी माँ के लापता होने की सुचना भी दे दी थी , जाँच में पड़ौसी से मिली जानकारी के आधार पर पुलिस ने जब दीपक से पूछताछ की तो उसने माँ की हत्या करने को कबूल कर लिया। उसी आधार पर मकान को सील कर उसकी खुदाई करे पर उषा देवी का शव बरामद कर लिया।

इनका कहना है।

अभिषेक आनंद पुलिस अधीक्षक – गुमशुदगी की रिपोर्ट के बाद पड़ोसियों से बात चीत की उसमे पड़ोसियों और लड़के ने जो बताया उसमे अलग अलग मामला दिखा तो उसे संदिग्ध घटना क्रम  लगा तो बेटे से सख्ती से पूछताछ  की  और घर का मुआयना  किया तो एक जगह नवनिर्माण दिखा वह प्लास्टर का काम दिखा पुलिस ने प्लास्टर को हटाया तो वहां पर महिला का शव मिला , जब सख्ती से पूछताछ की तो उसने अपनी माँ की हत्या करने के बाद बॉडी को वहां रखकर प्लास्टर कर दिया , अभी जो जानकारी आ रही है बेटे ने शेयर मार्किट में 15-16 लाख रूपये इन्वेस्ट किया  था जो लास  हो गया था माँ के नाम पर मकान और ३० लाख की एफडी थी उसी के लिए यह घिनोना कृत्य किया बेटे से और पूछताछ चल रही है।

Umesh Saxena

I am the chief editor of rubarunews.com