ताजातरीनराजस्थान

तालेड़ा व डाबी के अधिकारियों का मुख्यालय पर ठहराव हो सुनिश्चित

बूंदी.KrishnakantRathore/ @www.rubarunews.com- तालेड़ा व डाबी के अधिकारियों का मुख्यालय पर ठहराव और समय पर कार्यालयों में उपलब्धता सुनिश्चित करने तथा आमजन के कार्यों में लापरवाही बरतने वाले अधिकारियों पर भी कार्यवाही की मांग के लेकर भाजपा जिला प्रवक्ता अनिल जैन ने सोमवार को बूंदी जिला कलेक्टर डॉ. रविंद्र गोस्वामी से मुलाकात की।
भाजपा जिला प्रवक्ता अनिल जैन ने जिला कलेक्टर से मुलाकात कर सौंपे गए पत्र में लिखा कि राज्य में सरकार बदल चुकी है, राजस्थान में भारतीय जनता पार्टी की सरकार आमजन के कार्य करने के लिए कृत संकल्प है। चूंकि जिस तरीके से पिछले 5 साल के कांग्रेस राज्य में आमजन का शोषण हुआ है वह अब नहीं होने देंगे।
अधिकारी न समय पर आते हैं और न ही मुख्यालय पर ठहरते हैं
भाजपा जिला प्रवक्ता अनिल जैन ने बताया कि तालेड़ा उपखंड क्षेत्र के तालेड़ा और डाबी क्षेत्र के सरकारी कार्यालयो में सरकारी अधिकारी एवं कर्मचारी कार्यालय समय पर नहीं आते हैं और इनका मुख्यालय पर भी ठहराव नहीं होता है, जिससे आमजन को काफी परेशानी होती है। कार्यालय समय सुबह 9ः30 बजे का होने के बावजूद भी सरकारी अधिकारी 11ः30 बजे तक सरकारी कार्यालयों में आते हैं, जिससे आमजन को काफी परेशानी होती है एवं अधिकारी और कर्मचारी मुख्यालय पर नहीं रुकते है, जबकि नियमानुसार मुख्यालय पर रुकना जरूरी है।
जैन ने जिला कलेक्टर से कहा कि तत्काल प्रभाव से आदेश जारी कर सभी कर्मचारियों और अधिकारियों को कार्यालय समय पर आने के लिए पाबंद करे और मुख्यालय पर ठहराव हेतु पाबंद किया जाए। ताकि आमजन को राहत मिल सके और उनके कार्य तुरंत गति से हो।
लापरवाही बरतने वाले अधिकारियों पर कार्यवाही करे
भाजपा जिला प्रवक्ता अनिल जैन तालेड़ा ने जिला कलेक्टर को दिए पत्र में लिखा कि तालेड़ा और डाबी क्षेत्र में कई  अधिकारी एवम कर्मचारी कार्य के प्रति लापरवाह है। ऐसे लापरवाही करने वाले कर्मचारियों को भी चिन्हित कर उनके विरुद्ध तत्काल कार्यवाही की जावे।