गृहमंत्री डाॅ. मिश्र ने जन अभियान परिषद वांलेटियरों को प्रदाय की कोरोना किट

दतिया @ruabrunews.com>>>>>>>>>>>>>>>> मध्यप्रदेश शासन के गृह, जेल एवं विधि विधायी विभाग के मंत्री डाॅ. नरोत्तम मिश्र ने मध्यप्रदेश जन अभियान परिषद के ”मैं भी कोरोना वांलेटियर्स” अभियान के तहत् कोरोना संक्रमण को रोकने, जनता कोरोना कफ्र्यू का पालन कराने और लोगों को कोरोना के प्रति जागरूक करने वाले 415 वांलेटियरों को कोरोना किट प्रदाय की।

डाॅ. मिश्र ने राजघाट कालौनी निवास पर मध्यप्रदेश जन अभियान परिषद के वांलेटियर्सो को कोरोना किट प्रदाय करते हुए कहा कि मध्यप्रदेश जन अभियान परिषद दतिया में पंजीकृत वांलेटियर्स द्वारा सक्रिय होकर ”मैं भी कोरोरना वांलेटियर्स” अभियान के तहत् शहर एवं ग्रामीण क्षेत्रों में कोरोना के प्रति लोगों को जागरूक करने का जो कार्य किया जा रहा है वह एक सराहनीय पहल है। उन्हांेने कहा कि वांलेटियर अपने-अपने क्षेत्रों में लोगों को कोरोना से बचाव हेतु मास्क का उपयोग करने, सेनेटाईज करने और सोशल डिस्टेसिंग का पालन करने की समझाईश देने के साथ-साथ अनावश्यक रूप से घर से न निकलने की सलाह दें।

इस दौरान मध्यप्रदेश जन अभियान परिषद के जिला समन्वयक मुनेन्द्र शेजवार ने गृह मंत्री को बताया कि जन अभियान परिषद द्वारा जिले में 1365 वालेटियर्स आॅनलाईन पंजीकृत किए गए है। जिसमें से 870 वालेटियर्स सक्रिय होकर शहर एवं ग्रामीण क्षेत्रों में जाकर कोरोना के प्रति लोगों को जागरूक कर रहे है।

उन्होंने बताया कि वैक्सीनेशन के कार्य में एवं किल कोरोना अभियान के तहत् जिले में किए जा रहे सर्वे कार्य में भी यह वांलेटियर्स प्रशासन को पूर्ण सहयोग दे रहे है। वोलेंटियर का महामारी के दौरान समर्पित भाव से सेवा कार्य वंदनीय है।

इस अवसर पर पूर्व विधायक डाॅ. आशाराम अहिरवार, बलदेव राज बल्लू, रामजीशरण राय, विपुल नीखरा, रामबिहारी दुबे, अशोक कुमार शाक्य, श्वेता गोरे, सुबोध शर्मा, किशोरी दिनकर, सरल तलरेजा, आयुष राय, रवि बघेल, शिवम बघेल, सुमित सोनी, राकेश गोस्वामी, बलवीर पाँचाल,  चंदन दासवानी, योगेश काले, ब्लाक समन्वयक श्रीमती ज्योति गोस्वामी, धर्मेन्द्र प्रताप सिंह, राजकुमार वर्मा आदि उपस्थित रहे। अंत में धर्मेन्द्र प्रताप सिंह ब्लॉक समन्वयक जन अभियान परिषद ने सभी का आभार व्यक्त किया।