मध्य प्रदेश

वरमाला में साथ, विदाई से पहले दूल्हे की सड़क हादसे में मौत

भिण्ड.ShashikantGoyal/ @www.rubarunews.com>> अटेर थाना क्षेत्र के पोरसा हाइवे पर एक दूल्हा अपनी दुल्हन की विदाई कराने के लिए कार सजवाने के लिए हाइवे पर गया था, इसी दौरान तेज व रफ्तार आ रही दूसरी कार ने टक्कर मार दी, जिससे दूल्हे के कारण एक बिजली के पोल में टक्करा गई जिससे कार के परखच्चे उड़ गये और चालक मौके का फायदा उठाकर भाग निकला। राहगीरों ने हादसे की सूचना तुरंत पुलिस को दी, मौके पर पहुंचकर घायलों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया वहीं दूल्हे की हालत ज्यादा गंभीर देखते हुए ग्वालियर रैफर कर दिया, लेकिन रास्ते में उसने दम तोड़ दिया। सोनू की सडक हादसे में दर्दनाक मौत हो गई। घटना की सूचना परिजनों को लगी तो शादी की खुशियां मातम में तब्दील हो गई।

पुलिस के अनुसार शहर के कृष्णा कॉलोनी में मंगलवार की दोपहर एक घर में वधू आगमन की तैयारियां चल रही थीं तभी दुल्हन की जगह दूल्हा का शव देख खुशियों वाले घर में मातम पसर गया। दूल्हे की मंगलवार की दोपहर अटेर पोरसा हाईवे पर किन्नोठा गांव के पास हुए सडक हादसे में जान चली गई। शहर की कृष्णा कॉलोनी निवासी सोनू पुत्र रामबाबू वाल्मीकि उम्र 22 वर्ष की पोरसा किन्नोठा निवासी ज्योति के साथ शादी तय हुई थी। सोमवार को सोनू परिवार के साथ बारात लेकर गया था। रात के समय शादी की सारी रस्में पूरी होने बाद मंगलवार की दोपहर विदा की तैयारी थी।

विदाई से पहले सुबह करीब 11.30 बजे सोनू अपनी बुआ के बेटे अरुण उम्र 20 वर्ष, अर्जुन  उम्र 22 वर्ष निवासी नदीगांव, मनीष उम्र 18 वर्ष, अभिषेक उम्र 5 वर्ष निवासी मुरलीपुरा, जीजा राज उम्र 26 वर्ष निवासी इटावा के साथ कार सजवाने के लिए पोरसा जा रहा था। गाड़ी ड्रायवर वीरेंद्र निवासी हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी चला रहा था। यह लोग गांव से निकलकर हाईवे पर आए ही थे कि सामने से तेज रफ्तार आ रही कार को ओवरटेक करने से सोनू की गाड़ी अनियंत्रित होकर बिजली के खंभे से जा टकराई। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि कार बीच से दो हिस्सों में फट गई, जिसमें सभी लोग घायल हो गए। सोनू भी गंभीर घायल हो गया। उसे इलाज के लिए तत्काल स्थानीय अस्पताल में ले जाया गया जहां प्राथमिक उपचार के बाद उसे ग्वालियर रैफ कर दिया गया लेकिन रास्ते में उसकी मौत हो गई।