TOP STORIESमध्य प्रदेश

कोटवार राजस्व विभाग की नींव का पत्थर – मंत्री श्री राजपूत Foundation stone of Kotwar Revenue Department – Minister Mr. Rajput

भोपाल.Desk/ @www.rubarunews.com>>कोटवार राजस्व विभाग की नींव का पत्थर हैं। विभाग के कार्यों में कोटवारों की भूमिका को नकारा नहीं जा सकता है। मेरा मानना है कि आप लोगों को कार्य का अवसर मिला है और कार्य करना भी चाहिए। राजस्व एवं परिवहन मंत्री गोविन्द सिंह राजपूत ने सेन्ट्रल लायब्रेरी मैदान में मध्यप्रदेश कोटवार संघ द्वारा दिए जा रहे धरने में यह बातें कही। श्री राजपूत ने कोटवारों से धरना समाप्त करने की अपील की। उन्होंने कहा कि कोटवारों को लेकर मुख्यमंत्री का नजरिया संवेदनशील है। हम जल्द ही सरकार की तरफ से कोटवारों का सम्मेलन बुलवाएंगे। श्री राजपूत ने कहा कि आप निश्चिंत रहे सभी जायज मांग की पूर्ति के लिए मेरी तरफ से हरसंभव प्रयास किया जायेगा। राजस्व एवं परिवहन मंत्री श्री राजपूत ने कहा कि कोटवार साथियों की बात उचित स्थान पर पहुँच गई है इसलिए इस धरने को समाप्त कर सभी अपने स्थान पर वापस लौट जाये।

कोटवार राजस्व विभाग की नींव का पत्थर – मंत्री श्री राजपूत Foundation stone of Kotwar Revenue Department – Minister Mr. Rajput

ओला वृष्टि के आंकलन में करें सहयोग

मंत्री श्री राजपूत ने कहा कि प्रदेश में इस समय असमय बारिश एवं ओलावृष्टि से किसान परेशान हैं। आप इस कार्य में सतत सहयोग करें। उन्होंने कहा कि कोटवार गाँव की हर स्थिति से वाकिफ है इसलिए यह संदेश नहीं जाना चाहिए कि हम विपदा के समय किसानों का असहयोग कर रहे हैं।

म.प्र. कोटवार संघ के अध्यक्ष हरवीर सिंह यादव ने कहा कि प्रदेश में 36 हजार 650 कोटवार कार्यरत है। उन्होंने संघ की मांगे राजस्व मंत्री के समक्ष रखी।