ताजातरीनराजस्थान

जिला निर्वाचन अधिकारी ने मतदान दल रवानगी, मतगणना स्थल का लिया जायजा

बूंदी.KrishnakantRathore/ @www.rubarunews.com-  विधानसभा आम चुनाव,2023 के तहत जिला निर्वाचन अधिकारी डॉ. रविंद्र गोस्वामी ने सोमवार को हायर सैकेण्डरी स्कूल परिसर में बनाए गए ईवीएम स्ट्रांग रूम, मतदान दल रवानगी स्थल, प्रशिक्षण स्थल तथा मतगणना स्थल का अवलोकन कर व्यवस्थाओं को जायजा लिया।
निरीक्षण के दौरान जिला निर्वाचन अधिकारी ने मतदान रवानगी स्थल का जायजा लेते हुए मतदान दलों को चुनाव सामग्री तथा ईवीएम उपलब्ध करवाने के लिए की गई व्यवस्था की जानकारी ली। उन्होंने निर्देश दिए कि मतदान दलों की रवानगी के लिए निकास एवं अन्य सभी व्यवस्थाएं सुव्यवस्थित रखी जावे, ताकि मतदान दलों को रवानगी के दौरान किसी तरह की असुविधा नहीं हो।
इसके बाद उन्होंने राजकीय महाविद्यालय पहुंचकर मतगणना के लिए सुरक्षा व्यवस्था की दृष्टि से किए गए प्रबंधों का निरीक्षण किया। साथ ही मतगणना स्थल पर सफाई व्यवस्था रखने के लिए संबंधित अधिकारियों को आवश्यक दिशा निर्देश दिए।
इस दौरान मुख्य कार्यकारी अधिकारी राजपाल सिंह, सार्वजनिक निर्माण विभाग के अधीक्षण अभियंता वीके जैन, जेईएन राहुल मोदी, निर्वाचन व्यवस्थाओं से जुड़े अधिकारी मौजूद रहें।