कलेक्टर  एसपी ने पैदल घूम कर बांटे मास्क की समझाइश

बून्दी KrishnaKantRathore/ @www.rubarunews.com>. कोरोना के बढते प्रभाव के प्रति आमजन को सतर्कता के लिए जागरूक करने के उद्देश्य से जिला कलेक्टर  आशीष गुप्ता एवं पुलिस अधीक्षक शिवराज मीणा ने प्रशासन एवं पुलिस टीम के साथ शहर के मुख्य बाजार में मास्क रैली निकाल कर मास्क वितरित किए। लोगों को मास्क पहनने तथा आवश्यक दूरी रखने के लिए प्रेरित किया।
जिला कलेक्टर  ने कहा कि जागरूकता रैली का मुख्य उद्देश्य मास्क पहनने, हाथ धोन तथा आवश्यक दूरी रखने का संदेश देना है। उन्होंने कहा कि घरों से कम से कम निकलें, ना ही किसी को बुलाएं।
पुलिस अधीक्षक शिवराज मीणा ने कहा कि कोरोना से बचाव के लिए इससे बचने के उपायों की सख्ती से पालना की जाए। दुकानदार बिना मास्क के आने वालों को सामान नहीं दें तथा आवश्यक दूरी की व्यवस्था बनाएं। इस अवसर पर एडीएम एयू खान, उपखण्ड अधिकारी कैलाश गुर्जर, तहसीलदार लक्ष्मीनारायण प्रजापति तथा प्रशासन व पुलिस के अधिकारी व कार्मिक मौजूद रहे।
अधीनस्थ स्टाफ का कराएं टीकाकरण- जिला कलेक्टर
जिला कलेक्टर आशीष गुप्ता ने निर्देश दिए हैं कि सभी जिलास्तरीय अधिकारी अपने अधीनस्थ स्टाफ एवं संविदा कर्मियों एवं सम्बन्धित सभी को टीकाकरण आवश्यक रूप से कराएं। साथ ही टीकाकरण केन्द्रों पर जाकर व्यवस्थाओं का निरीक्षण करें तथा लोगों को टीका लगवाने के लिए प्रेरित करें।