राजस्थान

सामूहिक विवाह सम्मेलन अच्छी परम्परा है समाज को इससे प्रेरणा मिलती है- श्री चांदना

बूंदी.KrishnakantRathore/ @www.rubarunews.com- युवा मामले, खेल व सूचना एवं जन संपर्क राज्यमंत्री श्री अशोक चांदना सोमवार को हिण्डोली व नैनवां क्षेत्र के दौरे पर रहे। इस दौरान उन्होंने विभिन्न कार्यक्रमों, सामूहिक विवाह आयोजनों में शिरकत की।
खेल राज्य मंत्री श्री अशोक चांदना ने कहा कि हिण्डोली में सामूहिक विवाह सम्मेलन अच्छी परम्परा है समाज को इससे प्रेरणा मिलती है। गरीब और अमीर का भेद मिटने के साथ ही सामाजिक समरसता और अधिक मजबूत होती है।
खेल राज्यमंत्री ने कालामाल में शादी समारोह में पहुंचकर वर वधु एवं परिजनों को शुभकामनाएं दी। इसके बाद श्री चांदना ने हिण्डोली में आयोजित 24 कुण्डीय गायत्री महायज्ञ में शिरकत की।
इस दौरान उन्होंने आमजन को सम्बोधित करते हुए कहा कि युवा पीढ़ी को अपने भविष्य को बेहतर बनाने के लिए कार्य करना चाहिए। उन्होंने कहा नशा मुक्ति के विरूद्ध जागरूकता कार्यक्रम वर्तमान समय की जरूरत है। कार्यक्रम में श्री चांदना ने बहादुर सिंह गुर्जर द्वारा चलाई जा रही नशा मुक्ति की मुहिम की सराहना करते हुए इस कार्य के लिए संगठन को शुभकामनाएं दी।
खेल राज्यमंत्री पाण्डुला (डोडी) में आयोजित मंशापूर्ण माता जी के भण्डारा कार्यक्रम में सम्मिलित हुए। इस दौरान उन्होंने पाण्डुला में सामुदायिक भवन निर्माण के 5 लाख रूपए तथा गार्डन के लिए 3 लाख रूपए की घोषणा भी की।
श्री चांदना ने गुढासदावर्तिया में धाकड़ समाज के सामूहिक विवाह सम्मेलन में शिरकत कर वर-वधुओं को शुभकामनाएं दी। इस दौरान उन्होंने गुढादेवजी स्कूल की बावड्रीवाल निर्माण की घोषणा भी की।