आम मुद्देमध्य प्रदेश

शहर को साफ-स्वच्छ बनाने कलेक्टर-एसपी सडक़ो पर उतरे, नागरिकों से सहयोग करने की अपील

ब्यूरो चीफ: शशिकांत गोयल, रूबरू न्यूज़ भिण्ड, 9713753421

 

-रेलवे क्रॉसिंग पर चलाया नपा एवं जिला प्रशासन ने सफाई अभियान एवं अतिक्रमणकारियों को 7 दिवस में अतिक्रमण हटाने के दिये निर्देश

भिण्ड। शहर को साफ एवं स्वच्छ बनाने के लिए कलेक्टर सतीश कुमार एस, पुलिस अधीक्षक शैलेन्द्रङ्क्षसह चौहान रविवार सुबह सडक़ों पर उतरे और नागरिकों से नगर को साफ एवं स्वच्छ बनाने के लिए अपील की। यहां बता दें इससे पहले पुलिस अधीक्षक एवं कलेक्टर ने विगत दिनों समाजसेवियों के साथ शहर के गौरी सरोवर पर भी सफाई अभियान चलाकर स्वच्छता का संदेश दिया, इसी के तहत आज फिर से रेलवे क्रॉसिंग पर सफाई अभियान चलाया।

रविवार सुबह मिशन स्वच्छता अभियान के तहत शहर के रेलवे क्रॉसिंग पर सफाई अभियान चलाया गया, जिसमें रेलवे क्रॉसिंग के किनारे सर्वप्रथम साफ-सफाई की गई, जिसके बाद सडक़ के किनारे अतिक्रमण कर रेत, गिट्टी बेचने वाले दुकानदारों के खिलाफ चालानी कार्रवाई की गई। इसके साथ ही स्थायी अतिक्रमण धारियों को 7 दिवस के अंदर अतिक्रमण हटाने के नोटिस जारी किए गए। इस दौरान सफाई अभियान में भिंड कलेक्टर सतीश कुमार एस, एसपी शैलेंद्र सिंह चौहान, एसडीएम उदय सिंह सिकरवार एवं भिंड नगर पालिका सीएमओ सुरेंद्र शर्मा के अलावा नपा अमला और स्वच्छता मिशन टीम उपस्थित रही।