पर्यटन पर्व “बूंदी महोत्सव – 2022” के तहत कलेक्टर ने जारी किया वीडियो Collector released video under tourism festival “Bundi Festival – 2022”

   बूंदी.KrishnakantRathore/ @www.rubarunews.com- जिला कलेक्टर डॉ. रविन्द्र गोस्वामी के निर्देशन में केंद्रीय विद्यालय बूंदी के विद्यार्थी अपूर्व राज श्रृंगी ,आदित्य अग्रवाल,बालादित्य जैन,मनस्वी सोनी,हर्ष देव सिंह,हर्षिता जैन,ललित द्वारा शिक्षक अमित कुमार तिवारी,पीआरटी पूनम कपिल के मार्गदर्शन में नवाचारी तकनीक “गूगल अर्थ “ के माध्यम से “बूंदी की वर्चुअल यात्रा” पर बनाया गया वीडियो को जिला कलक्टर ने विद्यार्थियों एवं शिक्षकों के साथ मिलकर “पर्यटन पर्व बूंदी महोत्सव -2022” के तहत जारी किया।

पर्यटन पर्व “बूंदी महोत्सव – 2022” के तहत कलेक्टर ने जारी किया वीडियो Collector released video under tourism festival “Bundi Festival – 2022”

जिला कलेक्टर ने बताया कि इस नवाचारी तरीके से बनाए गए वीडियो के जरिए से दुनिया के किसी भी कोने से बूंदी का ज्वनत, वर्चुअल तरीके से क्यूआर कोड को स्कैन करके एवं यू ट्यूब वीडियो लिंक के माध्यम से किया जा सकता है, जिससे जिले में पर्यटन को बढ़ावा मिलेगा। इस वीडियो को जिले का पर्यटन विभाग ,वेबसाइट एवं विभिन्न सोशल मीडिया के माध्यम से प्रसारित करेगा ,ताकि ज्यादा से ज्यादा लोगों तक पहुंचाया जा सके। साथ ही जिला कलक्टर ने विद्यालय के विद्यार्थियों को एनसीएससी में राष्ट्रीय स्तर पर चयन होने पर बधाई दी और प्रोजेक्ट की सराहना की।

पराली का प्रबंधन सबकी सामूहिक जिम्मेदारी-केंद्रीय कृषि मंत्री श्री तोमर Management of stubble is the collective responsibility of everyone – Union Agriculture Minister Shri Tomar