ताजातरीनमध्य प्रदेशश्योपुर

नागरिको की समस्याओं का समय सीमा में निराकरण करें – सीएमओ मटसेनिया

श्योपुर.Desk/ @www.rubarunews.com>>  मुख्य नगरपालिका अधिकारी सतीश मटसेनिया द्वारा नगरपालिका सभागार में सभी शाखाओं की समीक्षा बैठक की गई जिसमें शाखा बार कार्यो की समीक्षा की गई तथा कर्मचारियों को आवश्यक दिशा निर्देश दिये गये।
इस अवसर पर नपा सीएमओ सतीश मटसेनिया द्वारा कर्मचारियों को संबोधित करते हुये कहा कि, नागरिको की समस्याओं का निराकरण तय समय सीमा में किया जावें। देखने में आया है कि, कुछ कर्मचारियों द्वारा अनावश्यक रूप से नागरिको को निकाय के चक्कर लगवाये जाते है। जिस कारण नागरिको द्वारा अध्यक्ष एवं कलेक्टर की जनसुनवाई में शिकायते प्राप्त होती है। सीएम हेल्पाईन, व जनसुनवाई की बढ़ती शिकायतो के संबंध में काफी नाराजगी व्यक्त करते हुये कहा, की आप लोगो के कार्य में लापरवाही के कारण ही नागरिको को विवश होकर सीएम हेल्पलाईन व जनसुनवाई का सहारा लेना पड रहा है। साफ-सफाई के संबंध में स्वास्थ्य शाखा प्रभारियों को समझाईस देते हुये कहा की नगरीय क्षेत्र के सभी वार्डो में सुबह 08ः00 बजे के पूर्व सफाई कार्य पूर्ण हो जाना चाहिए अन्यथा संबंधित वार्डो दरोगा व मेट के खिलाफ वैधानिक कार्यवाही की जावेगी। नगरीय क्षेत्र में सफाई होने के तुरन्त बाद सड़क पर कचरा डालने वाले लोगो का जुर्माना करने हेतु सभी वार्ड प्रभारियों को रसीद कट्टे दिये गये है।
उन्होने आगे कहा कि, प्रधानमंत्री आवास योजना व संबल कार्ड से संबंध में आने वाले नागरिको को संतुष्टी पूर्वक जबाव देवे एवं उनकी समस्ययाओं का समय सीमा में निराकरण किया जावें।
इस अवसर पर सीएमओ श्री मटसेनिया द्वारा कर्मचारियों को चेतावनी देते हुये कहा की कार्य में लापरवाही करने पर किसी भी कर्मचारियों को बख्सा नही जावेगा।
इस अवसर पर निकाय के सभी शाखाओं के अधिकारी एवं कर्मचारीगण उपस्थित थें।