राजनीतिराजस्थान

राजस्थान में गहलोत सरकार में बढ़े अपराध एवं भ्रष्टाचार के मामले – सैनी

बूंदी.KrishnakantRathore/ @www.rubarunews.com-भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश नेतृत्व द्वारा राजस्थान की कांग्रेस सरकार के विरोध में चलाए गए नहीं सहेगा राजस्थान अभियान की शुरुआत पत्रकार वार्ता के साथ हुई। बूंदी में सोमवार को सर्किट हाउस में भाजपा प्रदेश उपाध्यक्ष व पूर्व मंत्री प्रभुलाल सैनी एवं बूंदी भाजपा जिला अध्यक्ष छीतर लाल राणा ने पत्रकार वार्ता कर अभियान की शुरुआत कर कांग्रेस सरकार के काले कारनामों को उजागर किया। पत्रकार वार्ता में भाजपा प्रदेश उपाध्यक्ष प्रभुलाल सैनी ने कांग्रेस की गहलोत सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि गहलोत सरकार में राजस्थान में अपराध, महिला अत्याचार एवं भ्रष्टाचार के मामले बढ़े हैं एवं दलित उत्पीड़न के मामले भी काफी संख्या में बढ़े हैं। सैनी ने कहा कि जिस तरीके से कांग्रेस सरकार में आमजन को परेशान किया जा रहा है, उसके विरोध में भाजपा ने नहीं सहेगा राजस्थान, क्यों सहेगा राजस्थान अभियान की शुरुआत की है। आगामी दिनों में जिला स्तरीय कार्यक्रम इस अभियान के तहत किए जाएंगे। भाजपा जिला अध्यक्ष छीतर लाल राणा ने कांग्रेस सरकार पर भ्रष्टाचार के गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि जितना भ्रष्टाचार पूरे देश में इस राजस्थान की सरकार में हुआ है, आज तक कहीं नहीं हुआ। इस दौरान राणा ने नहीं सहेगा अभियान के तहत बूंदी जिला संयोजक एवं विधानसभा स्तर पर संयोजकों की नियुक्तियां की। कार्यक्रम में नहीं सहेगा अभियान के बूंदी जिला संयोजक भाजपा जिला उपाध्यक्ष सीताराम सैनी, भाजपा जिला महामंत्री सुरेश अग्रवाल, जिला महामंत्री योगेंद्र शर्मा, भाजपा जिला कोषाध्यक्ष सुनील जैथलिया, जिला उपाध्यक्ष रामबाबू शर्मा, पूर्व जिला अध्यक्ष कालू लाल जांगिड़, भाजपा बूंदी शहर अध्यक्ष महावीर खंगार, भाजपा जिला प्रवक्ता निर्मल मालव, भाजपा महिला मोर्चा जिला अध्यक्ष नूपुर मालव, भाजयुमो जिला मंत्री दिनेश जैन, पार्षद सुरेश हाडा, भाजपा नेता मोहन कराड सहित कई भाजपा पदाधिकारी शामिल रहे।
कांग्रेस सरकार का किया जाएगा विरोध – राणा
भाजपा जिला प्रवक्ता अनिल जैन तालेड़ा ने बताया कि भाजपा जिला अध्यक्ष छीतर लाल राणा ने जिले के सभी पदाधिकारियों को निर्देशित करते हुए कहा कि आगामी समय में जिला स्तरीय एवं मंडल स्तरीय कार्यक्रम आयोजित कर कांग्रेस सरकार का व्यापक विरोध किया जाएगा।
राज्य में फेल हुई कानून व्यवस्था – सैनी
भाजपा प्रदेश उपाध्यक्ष प्रभुलाल सैनी ने राजस्थान की पुलिस पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि राज्य में कानून व्यवस्था फेल हो चुकी है किस तरीके से पुलिस कस्टडी में दिनदहाड़े सरेआम फायरिंग कर एक व्यक्ति को गोलियों से भुना गया और उसकी मौत हो गई आखिर इस कानून व्यवस्था का जिम्मेदार कौन है गहलोत सरकार को नैतिकता के आधार पर तत्काल इस्तीफा देना चाहिए।