बाइक सवार युवकों ने टक्कर मारी, फिर हुई हवाई फायरिंग, एक घायल

भिण्ड.ShashikantGoyal/ @www.rubarunews.com>> सिटी कोतवाली थाना क्षेत्र के सरकारी इमामबाड़ा के पास बाइक सवा युवकों ने रंगदारी के चलतेे पहले बाइक से टक्कर मार दी, जिसके बाद शराब पीने के लिए रुपये मांगे तो न देने पर गाली-गलौज करते हुए मारपीट शुरु कर दी और मोहल्ले में दहशत फैलाने के लिए कट्टे से हवाई फायरिंग की, जिसमें एक युवक कट्टे का बट लगाने से घायल हो गया है, जिसे उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया। जब फरियादी ने विरोध जताया तो उन्होंने कट्टे से फायर ठोंक दिए। इसके बाद गुस्साई भीड़ ने बाइक सवार युवकों को पकड़कर पीट दिया। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और फायर कर रहे एक युवक को पकड़ लिया है जिससे पूछताछ की गई तो तीन आरोपी शाम के वक्त हिरासत में लिये गये कुल चार बदमाश पुलिस के हाथ लगे है वहीं एक आरोपी फरार बताया जा रहा है। पुलिस ने उक्त आरोपीगणों पर मामला दर्ज कर लिया है।

पुलिस के अनुसार सोमवार की रात 8.45 सरकारी इमामबाडा निवासी साहिल पुत्र शानू खान ने बताया कि वे अपने घर के बाहर खड़ा हुआ था। इसी दौरान मौहल्ले के ढपोले दीक्षित के घर से गौरव राजावत निवासी गायत्री मंदिर के पास और बल्ले यादव बाइक से निकले और उन्होंने साहिल में टक्कर मार दी, जिससे उसके चोट लग गई। जब साहिल ने कहा कि गाड़ी देखकर नहीं चला सकते तो वे गालियां देने लगे। तभी ढपोले भी वहां गए। इसी विवाद के दौरान गौरव ने कट्टा निकालकर फायर कर दिया। यह देख मौहल्ले में घर के बाहर बैठे लोग उन्हें पकडऩे को दौड़े तो यह लोग भी बाइक स्टार्ट कर भागे। लेकिन गल्र्स स्कूल वाली गली पर भीड़ ने उन्हें पकड़ लिया। साथ ही उनकी पिटाई भी कर दी, जिससे गौरव को चोट भी आई है। बताया जा रहा है इस दौरान तीन राउंड फायर हुए। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और घायल गौरव को अस्पताल लेकर आई। जहां उपचार के बाद उसे कोतवाली ले गई है। साथ ही पुलिस ने कट्टा, चले हुए राउंड व बाइक भी जब्त कर लिए है। फायरिंग करने वाले चार आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है इसके साथ एक अन्य साथी की तलाश की जा रही है।

इनका कहना है:

वनखंडेश्वर मंदिर के पास जो गोलीवारी की घटना हुई है उनमें से चार आरोपियों को गिरफ्तर कर लिया है इसके साथ ही गोली लगने से कोई भी घायल नहीं हुआ है।

-राजकुमार शर्मा, सिटी कोतवाली भिण्ड