अवैध नशे का कारोबार ब्यापक पैमाने पर पुलिस बनी मूक दर्शक

भिण्ड.ShashikantGoyal/ @www.rubarunews.com>> भिंड जिले के लहार अनुविभाग के मिहोना नगर में अवैध नसे कारोबारियों की तूती बोल रही है। सरे आम दिन दहाड़े नशे का अनोखा खेल खेला जा रहा है आज कैमरे में कैद कर मिहोना पुलिस की कार्यप्रणाली की पोल खोलकर रख दी है । मिहोना नगर परिषद क्षेत्र में नव युबाओ के द्वारा स्मेक गांजे का नशा सरे आम करते देखा जा रहा है इस नशे को करने से रोकने पर नशा करने बाला युबा पागल हो जाता है और अप्रिय घटना को कब अंजाम दे इसका अंदाजा भी नही लगाया जा सकता ऐसे में मिहोना थाने की पुलिस के द्वारा नशे पर अंकुश लगाना तो दूर की बात है बल्कि अबैध नशे के कारोबारियों पर शिकंजा भी नही कसा जा रहा है ।

नगर के नागरिक युबाओ की  इस तरह की नशे की आदतों से  चिंताजनक हालात बने हुए है । नगर के नागरिको ने जिला प्रसासन से अपील की है । नगर को अबैध कारोबारियों से मुक्त कर युबाओ को नशे की लत से बचाया जा सके स्मेक की एक पुडिय़ा डेढ़ सौ रुपए की जिसके लिए आए दिन नसेलची करते है छोटी छोटि चोरियां कई नसेलची ऐसे है जो अपने घर मे दिन रात ग्रह क्लेस करते है और चोरियों को अंजाम देते है या मारपीट कर कुछ न कुछ ऐसी चीज जर्बदस्ती अपने घर से ले जाकर बाहर कहीं  बेचते है अगर लेना वाला कोई न हो तो इसको आमली जामा पहनाते है कबा? बाले व्योपारी आठ हजार रुपए कीमत की चीज 1500 से दो हजार रुपए में आसानी से खरीद लेते है ऐसा नही कि नजदीकी मिहोना थाने में जिसकी शिकायत न की गई हो कई शिकायती आवेदन दिए गए पर थाना पुलिस द्वारा अब तक नही की गई कोई कार्यबाही।

अब इनकी सुनिए

नशे  के कारोबारियों को किसी भी हाल में बक्सा नही जाएगा। सूचना तंत्र लगए गए है शीघ्र ही उन पर कार्रवाई की जाएगी 02 मार्च को 30 ग्राम स्मेक के साथ आरोपियों को गिरफ्तार किया गया था आगे भी नसे के खिलाप कार्रबाई की जाएगी

संजय सोनी

नगर निरीक्षक थाना मिहोना