डिकॉक ओर पृथ्वी की बल्लेबाजी ने मुम्बई इंडियंस ओर दिल्ली कैपिटल्स को 7 विकेट से जिताया मैच

रूबरू न्यूज़ डेस्क >>>> 29 अप्रैल गुरुवार को आईपीएल के 2 शानदार मैच हुए ।दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में दोपहर 3:30 बजे खेले गए आईपीएल के पहले मुकाबले में मुंबई इंडियंस ने राजस्थान रॉयल्स को 7 विकेट से मात दी । बता दे कि मुंबई की ये तीसरी जीत थी , वहीं राजस्थान की टीम के लिए ये चौथी हार थी। पहले बल्लेबाजी करते हए राजस्थान ने 171 की पारी खलते हुए मुम्बई के सामने 172 रन का लक्ष्य रखा जिसे रोहित के बल्लेबाजों ने 18.3 ओवर में ही पूरा करलिया।

★ राजस्थान की।पारी देखे तो जायसवाल और जोस बटलर ने अच्छी शुरुआत के साथ पर 8वे ओवर में 41 रन
और जायसवाल भी 10वे ओवर में 20 गेंदों में 32 रन बनाकर पवेलियन लौट गए, दोनो ही ओपनर्स को राहुल चाहर ने आउट किया ।
जिसके बाद संजू सैमसन 27 गेंदों में 42 रनों की पारी खेलकर 18वें ओवर में ट्रीट की गेंद पर क्लीन बोल्ड हो गए। 19वे ओवर में जसप्रीत ने शिवम का विकेट लिया और 171 कि पारी पर राजस्थान को रोक दीया।
लक्ष्य चेस करने बल्लेबाजी के लिए आई मुम्बई के
कप्तान रोहित 17 गेंदों में 14 रन बनाकर क्रिस मॉरिस की गेंद के शिकार हुए। 10 वे ओवर में सूर्यकुमार भी 16 रन बनाकर पवेलियन लौट गए। कुणाल ओर डिकॉक ने शानदार बल्लेबाजी करते हुए टीम को जीत दिलाई , कुणाल ने 39 ओर डिकॉक ने 50 गेंदों की एक अच्छी पारी खेली।

शाम 7:30 बजे हुए आईपीएल के दूसरे मैच में दिल्ली के खिलाड़ियों ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी की और kkr
ने 20 ओवर में 6 विकेट के नुकसान पर 154 रन बनाए।
केकेआर की ओर से पहले ओपनर शुभमन ने 43 रन और इसके बाद आखिर में आंद्र रसेल ने नाबाद 45 रन की पारी खेली।
★ और दिल्ली के ओपनर्स पृथ्वी शाह ने कमाल पारी खेली उन्हीने kkr के गेंदबाज शिवम के ओवर में लगातर 6 चौके लगाकर 1 ओवर में कुल 25 रन बटोरे ओर 41 गेंदों में 82 रन की पारी पूरी की ओर कमिंस की गेंद पर वे आउट हुए। फिर कप्तान ऋषव पंत 8 गेंदों में 16 रन बनाकर आउट हुए जब टीम को जीत के लिए 6 ओवर में 5 रन ही चाहियें थे। क्रिस पर आए धवन ने भी 47 गेंदों में 46 रन की पारी खेली। और इस तरह आज की जीत के बाद दिल्ली अंकतालिका में दूसरे स्थान पर आचुकी है।

कल के मैच की बात करे तो आईपीएल के कल का मैच किंग्स इलेवन पंजाब और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के बीच शाम 7:30 वजे खेला जएगा। यह मुकाबला अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्‍टेडियम में खेला जाएगा। बता दे कि के एल राहुल की पंजाब अब तक 2 मैच ही जीत पाई है और वहीँ
रॉयल चैलेंजर्स इस सीजन की सबसे बेहतरीन टीमों में से एक है वह छह मैच खेलकर पांच मैच जीत चुकी है।