क्राइममध्य प्रदेश

संदेह के चलते पति पर ही मारने का शक, लांच पुलिस मामले की जांच में जुटी

दतिया से पीयूष राय की रिपोर्ट

दतिया @rubarunews.com लांच पुलिस ने दो दिन पुरानी सड़ी गली अवस्था में एक नवविवाहिता की लाश बरामद की है। पुलिस ने सूचना पर थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले गोराघाट की पुलिया के पास से महिला का शव बरामद किया है। शव बरामद कर पीएम के लिए अस्पताल भेज दिया है। किंतु उक्त महिला शव दो दिन पुराने हो जाने की वजह से काफी सड़ी गली अवस्था में पाया गया। जिस कारण उसका दतिया जिला चिकित्सालय में पीएम किया जाना संभव ना होने के कारण ग्वालियर रेफर किया गया है।

 

जानकारी के अनुसार लांच पुलिस ने सूचना पर थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले ग्राम तिगरु निवासी मृतक वर्षा पत्नी धर्मेंद्र परिहार 24 वर्ष की लाश गोराघाट की पुलिया से बरामद की है। लाश दो दिन पुरानी बताई जा रही है। जिस कारण महिला का शव काफी सड़ी गली अवस्था में पाया गया है। पुलिस ने लाश को कब्जे में लेकर पीएम के लिए जिला चिकित्सालय भेज दिया है। वही बताया गया है कि उक्त मृतक की गुमशुदगी की रिपोर्ट ससुराल के परिजनों द्वारा बीते 23 अगस्त को थाने में दर्ज कराई गई थी। तभी से उक्त महिला की तलाश की जा रही थी। जिस पर आज सूचना मिली की उक्त महिला का शव मृत अवस्था में पाया गया है।

मौके पर पहुंची लांच थाना प्रभारी रिचा दंडोतिया एवं पुलिस टीम ने घटनास्थल की जांच जांच प्रारंभ कर दी है वहीं थाना प्रभारी रिचा दंडोतिया उक्त महिला की लाश मिलने के बाद उसके ससुराल जनों से पूछताछ प्रारंभ कर दी है। वही लांच पुलिस ने महिला की लाश मिलने के बाद तथा हत्या की आशंका के चलते और शक के तौर पर उसके पति को हिरासत में लेकर कड़ी पूछताछ प्रारंभ कर दी है। वही रिचा दंडोतिया लांच थाना प्रभारी ने बताया कि कुछ संदेशजनक जानकारी सामने आ रही है कि उक्त महिला का पति उस पर संदेह करता था तथा अवैध संबंधों को लेकर उसके पति ने ही उसकी हत्या की है। फिलहाल पूरा मामला जांच का विषय है जल्द ही जांच के बाद इस मामले पर से पर्दा उठ जाएगा। इसके अलावा भी जानकारी में सामने आ रहा है कि जिस घटनास्थल पर गोराघाट की पुलिया पर मृतक महिला का शव मिला है। उसे वहां हत्या कर फेंका गया है। उसके पूर्व ही घटनास्थल उसका घर है, जहां पर घर की देहरी पर खून के निशान भी पाए गए हैं।

 

*पति ने दर्ज कराई थी गुमशुदगी*

उक्त मृतक महिला के पति धर्मेन्द्र परिहार ने रिपोर्ट दर्ज कराते हुए पुलिस को बताया था कि उसकी पत्नी वर्षा घर छोड़कर कहीं चली गई है या किसी के साथ भाग निकली है। इसके दो दिन बाद महिला का शव मृत अवस्था में जब मिलना अपने आप में हत्या की आशंका को दर्शाता है। फिलहाल इस पूरे घटनाक्रम में ज्यादा कुछ नहीं बताया जा सकता है। बाकी पुलिस द्वारा जांच की जा रही है।