बॉलीवुड

देबीना बनर्जी ने ‘अलादीन: नाम तो सुना होगा’ में शैतान मल्लिका के रूप में की एंट्री

मुम्बई.Desk/ @www.rubarunews.com>> सोनी सब के फंतासी शो अलादीन:नाम तो सुना होगाने दर्शकों की उत्‍सुकता को बरकरार रखा है और एक नई एंट्री के साथ कुछ रोमांच लाने को तैयार है। ऐसा लग रहा है कि यास्‍मीन (अवनीत कौर) के साथ अलादीन (सिद्धार्थ निगम) की चीजें बेहतर हो रही हैं। ये दोनों करीब आ रहे हैं और अम्‍मी (स्मिता बंसल) को अपने दोनों बेटे, अलादीन और जिनू (राशूल टंडन) वापस मिल रहे हैं, लेकिन चीजें एक भयानक मोड़ लेने वाली है। 

बेहद ग्‍लैमरस अभिनेत्री देबीना बनर्जी, ‘अलादीन-नाम तो सुना होगाके दर्शकों की उत्‍सकुता बढ़ाने आयी हैं, क्‍योंकि वह बेहद खतरनाक खलनायिका मल्लिका का किरदार निभायेंगी। अलादीन की जिंदगी में तबाही मचाने में वह कोई भी कसर नहीं छोड़ने वाली। 

अपनी भूमिका के बारे में बताते हुए देबीना कहती हैं, ‘’एक नई भूमिका निभाना हमेशा ही रोमांचक होता है और अलादीन:नाम तो सुना होगाजैसे फंतासी शो के साथ तो वह किरदार और भी कमाल का और शानदार हो जाता है। मैं इस कहानी में मल्लिका का किरदार‍ निभाने के लिये बेहद उत्‍सुक हूं, जिससे मेरे बचपन की खूबसूरत यादें रंगी हुई हैं। मल्लिका के किरदार को बड़ी ही सावधानी तथा सोच-विचार के साथ पेश किया गया है। इस किरदार का रूप ही इस शो में उसकी अहमियत के बारे में काफी कुछ कह जाता है। मैं एक नेगेटिव किरदार निभाने के लिये बहुत ही उत्‍सुक हूं, क्‍योंकि इस किरदार में निभाने के लिये काफी कुछ है। मुझे ऐसा लगता है कि मल्लिका का किरदार ऐसा है, जिसके लिये मुझे याद किया जायेगा। 

अपने लुक के बारे में बताते हुए देबीना कहती हैं, ‘’मल्लिका के लुक को सही रूप देने के लिये लगभग 3.5 घंटे का वक्‍त लग जाता है। यह लुक काफी भव्‍य है, लेकिन उसके लुक को अनूठा और खूबसूरत बनाने के लिये काफी बारीकी से काम करना पड़ता है। अलग तरह का मेकअप करना और इतने भव्‍य किरदार को निभाना एक रोमांचक अनुभव है। मल्लिका के किरदार को अच्‍छी तरह निभाने का मुझे बेसब्री से इंतजार है।‘’

पहले भी सोनी सब का हिस्‍सा रहीं, देबीना वापस इस चैनल पर लौटने के लिये काफी उत्‍साहित हैं, वह कहती हैं, ‘’मैं सोनी सब की शार्गिद हूं। एक समय था जब मैं एक ही तरह के किरदार निभा रही थी, सोनी सब ने उस एकरसता को तोड़ने में मेरी मदद की थी और मुझे एक नई पहचान दी थी। चिड़िया घरका हिस्‍सा बनना मेरे लिये काफी अच्‍छा अनुभव था, क्‍योंकि इस किरदार को लोगों ने काफी पसंद किया था।‘’

 

 

Umesh Saxena

I am the chief editor of rubarunews.com