आम मुद्देताजातरीनमध्य प्रदेशस्वास्थ्य

दतिया जिले में प्रवेश व निकास पर रोक

दतिया@ rubarunews.com कोरोना वायरस की रोकथाम एवं फैलने की संभावना को दृष्टिगत रखते हुए पूर्व में दिए गए और लगाए गए प्रतिबंधों को संशोधित करते हुए जिला कलेक्टर एवं जिलाधीश रोहित सिंह ने वर्तमान स्थिति को दृष्टिगत रखते हुए पूरे दतिया जिले की सीमाएं सील करने हेतु आदेश दिया है। जिसके परिपेक्ष में कोरोना के प्रसार को रोकने हेतु अन्य राज्यों से लगने वाली सीमाएं एवं आवागमन तो प्रतिबंधित करते हुए सीमाएं सील की गई हैं।

 

उक्त आदेश जारी होने के पश्चात से दतिया जिले के अंदर कोई बाहरी या स्थानीय व्यक्ति या वाहन आने जाने के साथ ही दतिया जिले में प्रवेश नहीं कर सकेगा। इसके अतिरिक्त सिर्फ दतिया जिले में आपातकाल चिकित्सा वाहन को ही आने जाने की विशेष अधिकारी के अनुमति स्वरूप छूट रहेगी।

 

कलेक्टर रोहित सिंह ने आदेश में बताया है कि जिस तरह से कोरोना वायरस के संक्रमण और पॉजिटिव मरीज अन्य जिलों व राज्यों से सामने आ रहे हैं, उसको देखते हुए दतिया जिले को सील किया जा रहा है। इसके चलते किसी भी व्यक्ति को दतिया के अंदर आने आने की अनुमति नहीं होगी। आदेश तत्काल रुप से प्रभाव सील और अधिकारियों को अमल में लाये जाने हेतु निर्देशित किया गया है।