दतिया में कोरोना कहर : आज41 स्वस्थ्य होकर घर गए, पांच मौतें आज 110 कोरोना पॉजिटिव निकले

दतिया में कोरोना का कहर : आज 41 स्वस्थ्य होकर घरगये वहीं पांच मौत हुई , बुधवार को 110 कोरोना पॉजिटिव निकले
—————————————-
चार लोग दतिया एवं एक व्यक्ति की ग्वालियर अस्पताल में मौत
—————————————-
दतिया @runarunews.com>>>>>>>>>>>>>> जिले में कोरोना की दूसरी लहर अपना भयानक रूप दिखा रही है। जिसका असर दतिया जिला में सामने आया है। कोरोना से संक्रमित चार व्यक्तियों की दतिया में मौत हो गई है तो वही दतिया के एक व्यक्ति की मौत ग्वालियर में हो गई है। सभी मृत व्यक्ति कोरोना से पॉजिटिव थे और दतिया के निवासी थे।

 

इस हिसाब से चार दतिया में कोरोना से मौत होने पर मृतको की संख्या 27 पर पहुंच गया है वही एक व्यक्ति दतिया का शामिल है जिसकी ग्वालियर अस्पताल में मौत हुई है। वही स्वास्थ्य विभाग द्वारा जारी कोरोना बुलेटिन के अनुसार बुधबार को 110 कोरोना पॉजिटिव व्यक्ति निकले है।

जानकारी के अनुसार दतिया में सेवानिवृत्त इंजीनियर अशोक गुप्ता की कोरोना संक्रमण से हुई मौत हो गई। अशोक गुप्ता दतिया का रहने थे। कोरोना संक्रमण की दूसरी लहर में मौत हो गई। वही दतिया मे कोरोना संक्रमण से एक दिन में दूसरी मौत 32 वर्षीय पवन साहू के रूप में सामने आई है। जिनकी जिला अस्पताल में उपचार के दौरान मौत हो गई। मृतक दतिया के ग्राम कमरारी के रहने वाले हैं। सोमवार को आई कोरोना रिपोर्ट में पवन साहूँ कोरोना पॉजिटिव निकले थे।

इसके बाद दतिया में कोरोना ओर बेकाबू हो गया। 24 घंटे मे पहले की दो मोते एवं दो ओर मौत कुल 4 कोरोना संक्रमितों की मौत से हड़कंप अस्पताल में हड़कंप मच गया। जिसमे कल्पना खरे और हेमलता साहू नामक महिलाओं की मौत हो गई। इस हिसाब से दतिया में कोरोना संक्रमित मृतकों की संख्या 27 पर पहुच गई है।

सभी मृतको का कोरोना प्रोटोकॉल के तहत अंतिम संस्कार किया गया। वही दूसरी ओर दतिया के पकौड़ियां महादेव के रहने वाले अनिल पाण्डेय का ग्वालियर के अपोलो हॉस्पिटल में कोरोना से निधन हो गया। कुछ दिन पूर्व अनिल कुमार पांडेय ग्वालियर में कोरोना पॉजिटिव आएं थे। अनिल पाण्डेय की दूसरी कोरोना रिपोर्ट आई थी निगेटिव। बताया जा रहा है कि हृदय गति रुकने से मौत की खबर है। अनिल कुमार पांडेय का ग्वालियर में ही अंतिम संस्कार किया गया।

 

बुधवार के स्वास्थ्य विभाग के कोरोना बुलेटिन के अनुसार दतिया में आज 41 स्वस्थ्य होकर घर गये और 110 कोरोना पॉजीटिव मरीज सामने आए है। जिले में कुल कोरोना पॉजीटिव मरीजों का आंकड़ा 3350 पर पहुंच गया है तो 2457 ठीक होने के बाद एक्टिव केस बचे 989 बने हुए है।