धरपकड़ अभियान के तहत उनाव पुलिस ने किया अंतरराज्यीय बाइक चोर गिरफ्तार

दतिया @rubarunews.com पुलिस अधीक्षक अमन सिंह राठौड़ द्वारा जिले में चलाए जा रहे अपराधी धरपकड़ व संपत्ति संबंधी अपराधों के निकाल अभियान के परिपालन में उनाव पुलिस द्वारा एक बड़ी कार्रवाई करते हुए अंतरराज्यीय बाइक चोर को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है।

 

पुलिस ने बाइक चोर के कब्जे से अन्य राज्य में चोरी की गई 6 बाइक बरामद की है। जानकारी के अनुसार उनाव पुलिस थाना प्रभारी धर्मेंद्र कुशवाहा पुलिस अधीक्षक द्वारा चलाए जा रहे धरपकड़ अभियान व चोरी के अवैध वाहनों पर अंकुश लगाने हेतु अभियान के तहत राज्य सीमा पर वाहन चेकिंग कर रहे थे, तभी झांसी रोड नाका पर आरोपी प्रदीप कुशवाहा पुत्र हरप्रसाद कुशवाहा उम्र 22 साल निवासी उनाव को रोका गया और गाड़ी के कागजात मांगे गए तो वह कोई भी कागजात ना होना पाया गया। कोई भी संतोष पूर्ण जवाब नहीं दिए जाने पर संदेह होने पर मोटरसाइकिल चालक से सख्ती से पूछताछ की गई।

 

पूछताछ के दौरान आरोपी ने एक के बाद एक बाइक चोरी के खुलासे कर दिए। जिसमें पूछताछ में आरोपी ने बताया कि ओरछा से बाइक चोरी कर लाया है तथा अन्य 5 मोटरसाइकिल झांसी और ओरछा से ही चोरी करना बताया। जो कि उसके घर से जप्त की गई हैं। जप्त की गई मोटरसाइकिल में एचएफ डीलक्स गाड़ी लाल पट्टी बिना नंबर, पेंशन प्रो लाल रंग, पैशन प्लस काला रंग बिना नंबर, बजाज पल्सर काला रंग बिना चेचिस नंबर, टीवीएस स्पोर्ट्स लाल रंग बिना चेचिस नंबर, सीडी डीलक्स काला रंग की कुल 6 बाइक कीमती 3 लाख रुपये चोरी की बरामद की है। उक्त कार्यवाही में उनाव थाना प्रभारी धर्मेंद्र कुशवाह, आरक्षक भूपेंद्र, रविन्द्र, मुनेश एव अखिलेश की भूमिका रही।