आम मुद्देमध्य प्रदेश

प्रदेश को महंगाई और बेरोजगारी भ्रष्टाचार की भट्टी में झोंकने वाले किस मुँह से मना रहे है सुशासन दिवस- डॉ. भारद्वज

(अटल जी दल के नही दिल के नेता)

भिंड l- प्रदेश को अपने 17 सालों के कुशासन में महंगाई,बेरोजगारी और भ्रष्टाचार की भट्टी में झोंकने वाले भाजपा सरकार के मुखिया शिवराज सिंह किस मुँह से सुशासन दिवस मना रहे है। कांग्रेस के प्रवक्ता डॉ. अनिल भारद्वज ने सुशासन दिवस मना रही भाजपा पर हमला करते हुआ कहा प्रदेश में माफिया तंत्र हावी है, भाजपा के संगठन मंत्री ,विधायक, मंत्री खुद लूट मचा रहे हैं फिर ये सुशासन की बातें उनके मुंह से बिल्कुल शोभा नही देती है। भृष्ट तंत्र ही भाजपा का मूल मंत्र है फिर सुशासन दिवस मनाना का क्या औचित्य है जनता सब समझती है। श्री भारद्वाज ने कहा पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी किसी दल के नही देश के हर भारतीय नागरिकों के दिल के नेता थे। भाजपा आज उनके सिद्धांतो के विपरीत कार्य कर रही है। कुशासन सरकार के मुखिया उनके जन्मदिन पर सुशासन की बात करे तो ये उनका भी अपमान है। कांग्रेस के तेज तर्रार नेता श्री भारद्वज ने कहा प्रदेश की जनता अब कमर तोड़ महागाई, बेरोजगारी,किसानों के साथ सौतेला व्यवहार करने वाली भाजपा के कुशासन से जनता निजात पाना चाहती है।

*खाद बीज की कमी,किसान की फसल न खरीदना कुशासन नही तो क्या?* कांग्रेस प्रवक्ता डॉ.अनिल भारद्वज ने कहा आज पूरे प्रदेश और भिण्ड जिले में खाद, बीज की कमी रही,खाद की जगह पुलिस के डंडे किसानों को ईनाम में मिले, अब उसकी बाजरा,धान की खरीद न करना कुशासन का प्रमाण है। जबकी जिले के दो दो मंत्रियों के होते ये हालत उनके मुंह पर तमाचा है।

*स्वच्छता सर्वेक्षण में फिस्सडी आना भी सुशासन है क्या?* कांग्रेस ने तंज कसते हुए कहा जिला स्वच्छता सर्वेक्षण अभियान में फिस्सडी आया,टूटी सड़के,जगह जगह गंदगी के ढेर सुशासन या कुशासन का जीता जागता प्रमाण है। इसलिए आज देश के महान नेता पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी के जन्मदिन पर से भाजपा को उनके आचरण के विपरीत कुशासनिक व्यवस्था देने पर माफी मांगनी चाहिए।

 

प्रेषक- डॉ. अनिल भारद्वाज प्रवक्ता जिला कांग्रेस भिण्ड।