कलेक्टर-एसपी ने श्योपुर शहर की व्यवस्थाओं का लिया जायजा

श्योपुर.Desk/ @www.rubarunews.com>>कलेक्टर  राकेश कुमार श्रीवास्तव एवं पुलिस अधीक्षक श्री सम्तप उपाध्याय ने विभागी अधिकारियों के साथ कोरोना कर्फ्य के अंतर्गत श्योपुर शहर में उपलब्ध कराई गई सुविधाओं और व्यवस्थाओं का आज जायजा लिया। साथ ही वन साईड खोली गई दुकानों का निरीक्षण कर शहरवासियों को मास्क लगाने की समझाइश दी।

कलेक्टर एवं एसपी ने श्योपुर शहर क भ्रमण के दौरान अनलॉक व्यवस्था के अंतर्गत दुकानदारो को समझाइश दी कि सामान देते समय सोशल डिस्टेसिंग का पालन किया जावे। साथ ही मास्क लगाकर ग्राहकों को सामान प्रदान करने की व्यवस्था सुनिश्चित की जावे। इसी प्रकार सामान लेने आये व्यक्ति पर भी मास्क लगा होना चाहिए। उन्होने अनलॉक के बाद शहर की गालियों में घूमकर वनसाईडेड दुकानों द्वारा प्रदान की जा रही सामग्री का अवलोकन कर दूसरी साईट की दुकानें बंद रखने की व्यवस्थाएं भी देखी।

उन्होने दुकानोदारो से कहा कि जिस साईड में दुकान खोलने के आदेश दिये गये है। उसी साईट की दुकान दुकानदार खोले। अगर दुकान खोलने में किसी भी प्रकार की लापरवाही और व्यवधान उत्पन्न होता है। तब दुकानदार जिम्मेदार होगे। साथ ही उन पर नियमानुसार कार्यवाही की जावेगी। उन्होने कहा कि ऐसे  दुकानदार जिन्होने कोविड का टीका नही लगवाया है। वे नगरपालिका मैरिज गार्डन पर टीका लगवावे। उन्होने कहा कि जिन दुकानदारो से दुकाने खोल रखी है। वे सामान देते समय गोला बनाकर सामग्री का प्रदाय करें। कलेक्टर-एसपी ने श्योपुर शहर के जय स्तभ, गुलम्बर, मैन बाजार, टोड़ी गणेश बाजार, पाली रोड पर दोनों साइड की दुकानों का अवलोकन किया। साथ ही अन्य सुविधाएं देखी।