ताजातरीनराजनीतिराजस्थान

मेंने संघर्ष किया तो सड़के भी बनी और चम्बल का पानी भी आया- रूपेश शर्मा

बूंदी.KrishnakantRathore/ @www.rubarunews.com- बूंदी विधानसभा क्षेत्र से निर्दलीय प्रत्याशी के रूप में चुनाव मैदान में उतरे युवा नेता रुपेश शर्मा ने बुधवार को शहर में जनसंपर्क कर लोगों से उनको मत और समर्थन देने की अपील की। रुपेश शर्मा ने शहरवासियों से कहा कि 11 नंबर पर माचिस के निशान पर बटन दबाकर वोट करें ताकि बूंदी का चहुमुखी विकास कराया जा सके। रुपेश शर्मा विशेष पूजा अर्चना के बाद शहर में जनसंपर्क को निकले थे। जनसंपर्क के दौरान सैकड़ो युवा रुपेश शर्मा जिंदाबाद बूंदी का विधायक कैसा हो रुपेश शर्मा जैसा हो के नारे लगा रहे थे। युवा नेता रुपेश शर्मा ने संबोधित करते हुए कहा कि बूंदी में कांग्रेस और भाजपा के नेताओं के झूठे वादों में अब नहीं आना है। उन्होंने कहा कि जब-जब भी बूंदी की जनता पर कोई विपदा आई तो हमेशा वह जनता के साथ कंधे से कंधा मिलाकर खड़े रहे। शर्मा ने बताया कि बूंदी में चंबल का पानी लाने की बात हो या शहर को क्षतिग्रस्त सड़कों से मुक्ति दिलाने की उन्होंने आमजन के हितों के लिए आवाज बुलंद की। रुपेश शर्मा ने जनसंपर्क के दौरान बूंदी शहर की जनता से वादा किया की वह इस बार उन्हें मत और समर्थन देकर भारी मतों से जीत दिलाए। ताकि बूंदी का सुनियोजित तरीके से विकास किया जा सके।

चम्बल के पानी के लिए मेने किया संघर्ष

निर्दलीय प्रत्याशी रुपेश शर्मा ने शहर में जनसंपर्क के दौरान बताया कि बूंदी को चंबल पेयजल योजना से जोड़ने के लिए उन्होंने बून्दी में अभियान चलाकर लगातार संघर्ष किया। इसके लिए उन्होंने काफी लंबा आंदोलन चलाया था जिसके फल स्वरुप सरकार को कोटा चंबल योजना से बूंदी को जोड़ा और लोगों को चंबल का पानी मिलने लगा। शर्मा ने इस दौरान यह भी बताया कि बूंदी शहर की जर्जर सड़कों को लेकर भी उन्होंने बूंदी में नगर परिषद सभापति के विरुद्ध बड़ा अभियान चला कर उनकी कुंभ करणी नींद को तोड़ा था। रुपेश शर्मा ने कहा कि बड़े लंबे आंदोलन के बाद नगर परिषद के साथ-साथ बूंदी के कांग्रेसी नेताओं को सड़क निर्माण के लिए मजबूर कर दिया था। रुपेश ने कहा कि सदर बाजार और देवपुरा से लेकर रेलवे चोराये तक सड़क निर्माण की मांग को लेकर भी उन्होंने चक्का जाम किया था। उसके बाद ही सड़क का निर्माण शुरू हुआ और परेशान लोगो को राहत मिली।

विशाल वाहन रैली आज

बूंदी विधानसभा क्षेत्र से निर्दलीय प्रत्याशी रुपेश शर्मा के समर्थन में युवाओं की विशाल वाहन रैली गुरुवार सुबह 11 बजे धान मंडी से निकलेगी। यूथ क्लब अध्यक्ष प्रभात जैन ने बताया कि रुपेश शर्मा के समर्थन में विशाल वाहन रैली धान मंडी स्थित गणेश मंदिर में विशेष पूजा अर्चना के बाद निकाली जाएगी। जो लंका गेट से सूर्य मिश्रण चौराहा, देवली रोड, कोटा रोड, इंदिरा मार्केट सहित शहर के विभिन्न मार्गो से होती हुई बहादुर सिंह सर्किल स्थित रुपेश शर्मा के जिला कार्यालय पर पहुंच संपन्न होगी। प्रभात जैन ने शहर के युवाओं से अधिक से अधिक संख्या में वाहन रैली में शामिल होने की अपील की है।